GadgetHOMEज्ञान

jio cheapest plan जिओ के 75 रुपये वाले प्लान से चलाएं डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग भी, ये है तरीका

jio cheapest plan जिओ के 75 रुपये वाले प्लान से चलाएं डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग भी, ये है तरीका

jio cheapest plan क्या 75 रुपये में कलिंग और डेटा दोनों का मजा लिया जा सकता है? बिल्कुल अगर आप जियो jio यूजर्स हैं, तो आपके लिए news24you एक ऐसा रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं, तो जिसमें मात्र 75 रुपये में 23 दिनों के लिए कॉलिंग और डेटा का इंतजाम हो जाता है। दरअसल यह जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, जो 73 रुपये में आता है। इस प्लान में डेली फ्री डेटा और कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। अगर आप औसत डेटा यूजर्स हैं, तो जियो का 75 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है।

जानिए jio 75 रिचार्ज के बेनिफिट्स

Jio के 75 रुपये वाले प्लान में कुल 23 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100MB डेटा ऑफर किया जाता है। जबकि पूरी वैधता के साथ 200MP डेटा ऑफर किया जाता है। साधारण शब्दों में कहें, तो 23 दिनों में यूजर्स को कुल 2.5 जीबी डेटा मिलता है। डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड लिमिट घटकर 64kbps रह जाती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। साथ ही 50 SMS की सुविधा दी जाती है। अगर बाकी बेनिफिट्स की बात करें, तो इस प्लान में यूजर्स को फ्री डेटा और कॉलिंग के साथ Jio TV, Jio Cinema, jio Cloud, Jio Security का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

कहां से होगा रिचार्ज

  1. जियो के 75 रुपये वाले प्लान को जियो वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते हैं.
  2. साथ ही My Jio App से इस प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं।
  3. इसके अलावा Google pay समेत कई अन्य थर्ड पार्टी ऐप से भी jio के 75 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज किया जा सकता है।

 

jio का 125 रुपये रिचार्ज प्लान

jio के 75 रुपये वाले प्लान की तरह ही 125 रुपये वाले प्लान में भी 23 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। इस प्लान में रोजाना 500MB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Jio TV, Jio Cinema, jio Cloud, Jio Security का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

Show More

Related Articles

Back to top button