HOMEKATNI

Katni Breaking कटनी में रहकर काट रहे थे फरारी, बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर फायरिंग, 2 गिरफ्तार

Katni Breaking बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर फायरिंग

Katni Breaking कटनी में आज शाम पुलिस टीम पर बदमाशों के द्वारा फायरिंग करने की खबर ने राजधानी तक हड़कंप मचा दिया। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई खबर के मुताबिक जबलपुर पुलिस से कटनी पुलिस को झर्रा टिकुरिया क्षेत्र में बदमाशों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद कटनी रंगनाथ थाने व कोतवाली पुलिस इन बदमाशों की लोकेशन के आधार पर झर्रा टिकुरिया पहुंचे थे। बताया जाता कि बदमाशों ने पुलिस को आता देख पिस्तौल से फायरिंग कर दी। हालांकि इनमे से दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया इनके साथ कितने और शामिल थे इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

आरोपियों के नाम आकाश पिता कुलदीप 37 वर्ष गौर पुलिस चौकी के पीछे बरेला जबलपुर तथा जीत चतुर्वेदी पिता अशोक 24 वर्ष दमोह नाका जबलपुर निवासी हैं।

विस्तार

शहर के रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र के झर्राटिकुरिया में फरारी काटने किराए का मकान लेकर रह रहे जबलपुर के दो शातिर अपराधियों ने पकड़ने गई पुलिस टीम पर पिस्टल से फायर किया। पुलिसकर्मी ने युवक को पकड़ लिया, जिसके चलते गोली सामने चलने की जगह फर्श पर लगी।
पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से दो पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं सीएसपी विजय प्रताप सिंह बघेल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन को जबलपुर के दो शातिर अपराधी जीत चतुर्वेदी निवासी दमोहनाका जबलपुर 37 वर्ष और आकाश ग्राउकर 24 वर्ष गौर थाना बरेला के कटनी में फरारी काटने की सूचना मिली थी।इस पर साइबर सेल आरक्षक प्रशांत विश्वकर्मा व सतेन्द्र सिंह को उनकी लोकेशन पता करने के निर्देश दिए गए थे।साइबर सेल को दोनों के रंगनाथनगर थाना क्षेत्र के झर्राटिकुरिया के पास होने की लोकेशन मिली।

दोपहर दो बजे के लगभग साइबर सेल के आरक्षकों के साथ रंगनाथ नगर थाना के एएसआई यज्ञनारायण सिंह, आरक्षक अमित व शुभम के साथ कोतवाली थाना से एएसआई कप्तान सिंह, पुष्पराज सिंह व वीरेन्द्र तिवारी को मौके पर भेजा गया फरार आरोपी झर्रा टिकुरिया में सीमा कोरी के मकान में किराए से रह रहे थे। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की तो जीत उनकी पकड़ में आ गया। उसके पास एक पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस मिले।

इस बीच दूसरा आरोपी रामकली ठाकुर के घर की चला गया। जीत ने उसे आवाज देकर फायर करने को कहा।आकाश ने पुलिस टीम पर फायर करने पिस्टल उठाई।
उसी दौरान आरक्षक प्रशांत ने उसका हाथ पकड़कर मरोड़ दिया,जिसमें गोली सामने चलने की जगह फर्श पर जा लगी। पुलिस टीम ने आकाश को भी पकड़ लिया।उसके पास से पिस्टल व दो जिंदा कारतूस मिले।आरोपियों को गिरफ्तार कर कोतवाली थाना में रखा गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सीएसपी ने बताया कि दोनों जबलपुर के शातिर अपराधी हैं और उनके खिलाफ हत्या के प्रयास,मारपीट सहित अन्य गंभीर धाराओं के अपराध दर्ज हैं।

पुलिस ने दोनों पर हत्या के प्रयास, आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।साथ ही जबलपुर पुलिस को भी मामले की सूचना दी है।सीएसपी ने बताया कि दोनों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा और पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने का प्रयास किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button