HOMEMADHYAPRADESH

Breaking सतना जिले में तालाब में डूबे पांच बच्‍चे, तीन की मौत, दो को बचाया

सतना जिले में तालाब में डूबे पांच बच्‍चे, तीन की मौत, दो को बचाया

सतना। जिले के मैहर तहसील अंतर्गत नादन थाना क्षेत्र के जूरा गांव में आज शाम लगभग साढ़े चार बजे तालाब में नहाने गए पांच बच्चे डूब गए। इस हादसे में तीन बच्चों की जहां मौत हो गई है वहीं दो बच्चे बच गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही मैहर तहसीलदार मानवेंद्र सिंह सहिंत नादन थाना प्रभारी एचएल मिश्रा और एसडीओपी हिमाली सोनी मौके पर पहुंच गई।

पहले दो बच्चों के शव को बरामद किया गया उसके बाद तीसरे बच्चे का शव भी कुछ देर बाद बरामद कर लिया गया है। बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक सभी बच्चों की उम्र 10 वर्ष बताई जा रही है। इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि ये बच्चे जूरा गांव ही हैं जो कि इकट्ठा होकर तालाब में नहाने गए थे।

इनकी हुई मौत

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मृतक बच्चों में लवकुश साकेत, पिता रामकरन साकेत, कृष्ण कुमार चौधरी, पिता चंद्रभान चौधरी और आशीष साकेत पिता रमेश साकेत हैं। सभी बच्चों के शव को ग्रामीणों की मदद बाहर निकलवाया गया है। बताया जा रहा है कि तालाब गहरा था और बारिश के बाद उसमें पानी अधिक भर गया था। इस दौरान गंदा पानी होने के कारण तालाब के अंदर बच्चे गहराई में चले गए और अंदर डूब गए जबकि दो बच्चों बाहर निकलने में सफल रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button