HOME

भाजपा का कार्यकर्ता कोरोना वारियर्स के रूप में कर रहा है काम: वीडी शर्मा

कटनी। कटनी में कोरोना से निपटने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। यहां किसी भी चीज की कमी नहीं होने दी जाएगी। अस्पतालों तथा कोविड सेंटर्स में बैड बढाने के भी निर्देश दिए गए हैं। लॉक डाउन अर्थात कोरोना कर्फ्यू भी आगे हालात देखकर बढाया जा सकता है। जनता को इस महामारी से निपटने सहयोग देना चाहिए। यह बात आज कटनी में क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक के उपरांत पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष तथा क्षेत्रीय सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कही।
सांसद श्री शर्मा ने कहा कि यह वैश्विक महामारी है, हम सभी को इसका डट कर मुकाबला करना होगा। इसके लिए सरकार, स्थानीय प्रशासन लगातार मेहनत कर रहा है। जनता को जागरूक रहते हुए सहयोग करना होगा। उन्होनें कहा की मौत से अच्छा है थोड़ी परेशानी सहना।
हम सभी को आज जो परेशानी उठानी पड़ रही है वह कोविड की चेन को तोड़ने के लिए है। मास्क को हम अपने जीवन का हिस्सा बना लें, दो गज की दूरी हम अपनी आदत में शुमार करें। सांसद श्री शर्मा ने विश्वास दिलाया कि किसी को भी इलाज के लिए परेशानी न हो इसके निर्देश जिला प्रशासन को दिए गए हैं।
श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कोरोना वारियर्स के रूप में काम कर रहा है ईश्वर न करे कोई विषम स्थिति निर्मित हो, अगर ऐसा हुआ तो भाजपा हर सम्भव लोगों की मदद के लिए सदैव तैयार रहेगी। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर बीजेपी कार्यालय को भी कोविड सेंटर बना सकते हैं, मगर ऐसी स्थिति न बने सरकार और संगठन लगातार इस कोशिश में जुटे हैं। यह विश्वव्यापी संकट है। इसमे राजनीति से ऊपर उठकर हम सभी को सहयोग करना चाहिये।
कोरोना कर्फ्यू लॉक डाउन को लेकर उन्होंने स्प्ष्ट किया कि आगे के हालत को देखकर निर्णय लिया जाएगा। जरूरी हुआ तो कोरोना कर्फ्यू की अवधि बधाई जा सकती है। इस दौरान प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, पूर्व मंत्री विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक, मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल, बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडेय, पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव एवं पूर्व जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button