HOME

Sid Kiara Wedding बॉलीवुड के स्टनिंग कपल सिद्धार्थ और कियारा की शादी की रस्में शुरू

Sid Kiara Wedding बॉलीवुड के स्टनिंग कपल सिद्धार्थ और कियारा की शादी की रस्में शुरू

Sid Kiara Wedding: बॉलीवुड के स्टनिंग कपल सिद्धार्थ और कियारा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई सितारे भी सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर पहुंच चुके हैं। 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

शुरू हुए प्री वेडिंग फंक्शन

कियारा के हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर और बॉलीवुड की मेहंदी डिजाइनर वीणा नागदा भी वेडिंग वेन्यू पहुंच चुकी हैं। वेडिंग शूट कवर करने के लिए विशाल पंजाबी अपनी पूरी टीम के साथ जैसलमेर पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही कियारा की मैनेजमेंट टीम भी पूरी तैयारी के साथ जैसलमेर में मौजूद है।

आज से कपल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। वहीं 7 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी होगी। बॉलीवुड के कई सितारे आज जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए हैं। करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शबीना खान आज वेडिंग वेन्यू पहुंच चुके हैं।

जैसलमेर पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स

अंबानी परिवार के सदस्यों की भी शादी में शामिल होने की पूरी संभावना है। उनके लिए कड़ी सिक्योरिटी का भी इंतजाम हो चुका है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस शानदार तरीके से सज चुका है। सिड कियारा एक ग्रैंड और डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। इस शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। वहीं अब कियारा और सिद्धार्थ की हल्दी-मेहंदी की रस्में भी शुरू होने वाली है। वहीं रात में संगीत सेरेमनी होगी। जिसमें दोनों के परिवार वाले स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button