HOMEMADHYAPRADESH

Ukraine में फंसी कटनी की छात्रा सहित प्रदेश के सभी छात्रों की सुरक्षित वापसी के लिए सांसद VD शर्मा हुए सक्रिय, ली पूरी जानकारी

Ukraine में फंसी कटनी की छात्रा सहित प्रदेश के सभी छात्रों की सुरक्षित वापसी के लिए सांसद VD शर्मा हुए सक्रिय, ली पूरी जानकारी

कटनी। कटनी सहित प्रदेश के उन जिलों जहां के छात्र युक्रेन Ukraine में फंसे हैं उन्हें भारत वापस लाने के लिए क्षेत्रीय सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने तुरन्त संज्ञान लेकर विदेश मंत्रालय से बात की है। भाजपा जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल ने बताया कि संकट की इस घड़ी में प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा सहित मध्यप्रदेश की सरकार तथा केंद्र की सरकार Ukraine में रह रहे हर भारतवासी के साथ खड़ी है।

युक्रेन में फंसे भारतीयों को लाने के हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं। सांसद श्री वीडी शर्मा ने कटनी की छात्रा सुनिधि सिंह के बारे पूरी जानकारी लेकर भारतीय दूतावास तथा उच्चाधिकारियों को जानकारी दी है। प्रदेश के करीब 47 छात्रों की जानकारी सामने आई है। सभी सुरक्षित हैं। इन छात्रों को वापस लाने के लिए समीपी देश की सरकारों से बात की जा रही है। जल्द ही सभी छात्र तथा अन्य भारतीयों की वापसी कराई जाएगी।

कांग्रेस नेता बिट्टू ने किया आग्रह

उधर कांग्रेस नेता पूर्व पार्षद मौसूफ़ अहमद बिट्टू ने कहा कि कटनी की एक बिटिया सुनिधि सिंह यूक्रेन में मेडिकल छात्रा है जो वहां मुश्किल में फंसी हुई है उसकी वापसी भारत देश आने में बहुत समस्या जा रही है। अतः सांसद जी को कटनी की बेटी को सुरक्षित-सकुशल वापिस लाने के लिए प्रयास करना चाहिये। श्री बिट्टू ने  इस विषय को तत्काल गम्भीरता से लेकर भारत सरकार के माध्यम से छात्रा को राहत पहुंचाने का आग्रह किया।

Show More

Related Articles

Back to top button