HOMEMADHYAPRADESH

यूक्रेन में फंसे छात्रों की सुरक्षित वापसी के लिए सांसद VD शर्मा ने की केन्द्रीय विदेश राज्यमंत्री से बात

यूक्रेन में फंसे छात्रों की सुरक्षित वापसी के लिए सांसद VD शर्मा ने की विदेश राज्यमंत्री से बात

यूक्रेन में भारतीय छात्रों की वापसी के लिए सरकार ने प्रयास शुरू कर दिए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष तथा खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश के सभी छात्रों, खजुराहो संससदीय क्षेत्र, कटनी की छात्रा सुनिधि की सुरक्षित वापसी के लिए केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री श्री वी मुरलीधरन से फोन पर चर्चा कर कटनी सहित प्रदेश के सभी जिलों के छात्रों के बारे में पूरी जानकारी दे दी गई है। प्रदेशभाजपा अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि विदेश राज्यमंत्री श्री मुरलीधरन जी ने आश्वस्त किया है कि सभी छात्रों की सुरक्षित वापसी होगी।

सांसद श्री शर्मा ने कटनी की छात्रा सुनिधि सिंह के यूक्रेन में फंसे होने तथा उनके साथ उनकी दो अन्य छात्रों की जानकारी दी। विदेश राज्यमंत्री ने कहा कि छात्रा के बारे में दूतावास को जानकारी दे दी गई है। सरकार यूक्रेन के करीबी देशों तक सड़क मार्ग से छात्रों को पहुंचाने तथा यहां से विशेष विमान से भारत वापसी को लेकर विभिन्न देशों की सरकारों से बात कर रही है। जल्द ही सभी को कन्वे कर लिया जाएगा।

सांसद श्री शर्मा ने कहा कि कटनी सहित खजुराहो संसदीय क्षेत्र के बारे में विदेश राज्यमंत्री श्री मुरलीधरन ने पुनः आश्वस्त किया कि शीघ्र सभी की भारत वापसी होगी। सभी छात्र युक्रेन में सुरक्षित हैं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button