HOMEMADHYAPRADESH

ADM के दिव्यांग के साथ अशोभनीय व्यवहार से नाराज CM शिवराज बोले: अफसरों का ऐसा रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, तुरन्त हटाओ इनको

ADM के दिव्यांग के साथ अशोभनीय व्यवहार से नाराज CM शिवराज बोले: अफसरों का ऐसा रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, तुरन्त हटाओ इनको

एक ADM ने जन सुनवाई के दौरान दिव्यांग के साथ अशोभनीय व्यवहार किया. पूरे मामले की समीक्षा के बाद सीएम शिवराज ने एडीएम पवन जैन को हटाने के निर्देश दिए.

घटना इंदौर की है। इंदौर के एडीएम पवन जैन को हटाने के सख्त निर्देश दिए गए हैं. जन सुनवाई के दौरान एडीएम ने दिव्यांग के साथ संवेदनहीन व्यवहार किया. पूरे मामले की समीक्षा के बाद सीएम शिवराज ने एडीएम पवन जैन को हटाने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री शिवराज ने बुधवार 19 अक्टूबर की सुबह लॉ एंड ऑर्डर को लेकर अहम बैठक बुलाई. जिसमें भोपाल, इंदौर, बैतूल, गुना में हुई घटनाओं का संज्ञान लिया. इस बैठक में कलेक्टर, एसपी और पुलिस कमिश्नर भी मौजूद रहे.

अफसरों का ऐसा रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- सीएम

कानून व्यवस्था पर सीएम शिवराज किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरत रहे हैं. लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सीएम के सख्त तेवर बुधवार की बैठक में दिखाई दिए. ष्टरू ने कहा, जनसुनवाई में आए दिव्यांग के साथ संवेदनहीन व्यवहार करने के मामले में इंदौर के ्रष्ठरू पवन जैन को तत्काल हटाया जाए.

दिव्यांग के साथ मारपीट भी

बताया जा रहा है कि सोनू पाठक नामक दिव्यांग मकान नामंत्रण की गुहार को लेकर कलेक्टर ऑफिस आया था. पीडि़त सोनू अपने दादाजी का मकान अपने नाम कराने के लिए चक्कर काट रहा था. जन सुनवाई के दौरान एडीएम पवन जैन ने दिव्यांग के साथ दुर्व्यवहार किया और अपशब्दों का प्रयोग किया फिर उसको कक्ष से बाहर कर दिया.

ADM को भोपाल में किया पदस्थ

बैठक में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर कलेक्टर ने दिव्यांग के साथ मारपीट की पुष्टि की, जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एडीएम को हटाने के निर्देश दिए. साथ ही कहा की पवन जैन को भोपाल में पदस्थ किया जाए.वहीं कलेक्टर ने कहा की दिव्यांगों के साथ अधिकारियों को संवेदनशील होना चाहिए.

Show More

Related Articles

Back to top button