KATNI

Faileriya quiz Katni: फाइलेरिया की क्विज में शामिल होकर जीत सकेंगे 50 हजार के इनाम

Faileriya quiz Katni: फाइलेरिया की क्विज में शामिल होकर जीत सकेंगे 50 हजार के इनाम

फाइलेरिया की क्विज प्रतियोगिता के माध्यम से लोगों को जागरूक करने जिला प्रशासन की अनूठी पहल

कलेक्टर श्री प्रसाद का क्विज के माध्यम से फाइलेरिया के प्रति कटनीवासियों को जागरूक करने का अभिनव नवाचार

50 हजार के बंपर इनाम के लिए कटनी वासी अब 24 फरवरी तक आजमा सकेंगे अपना भाग्य

Faileriya quiz Katni: फाइलेरिया की क्विज में शामिल होकर जीत सकेंगे 50 हजार के इनाम

कटनी।  फाइलेरिया (हाथीपांव) की बीमारी के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा संचालित अभियान के तहत क्विज प्रतियोगिता की समय अवधि बढ़ाकर अब 24 फरवरी कर दी गई है। छात्रों की मांग और ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की व्यापक सहभागिता और ग्रामीण अंचलों के लोगों की भागीदारी बढ़ाने के उद्देश्य से कलेक्टर अवि प्रसाद ने क्विज प्रतियोगिता की तिथि बढ़ाकर 24 फरवरी की शाम 5 बजे कर दिया है। क्विज प्रतियोगिता का परिणाम 24 फरवरी की शाम 6 बजे घोषित किया जाएगा।

फाइलेरिया (हाथी पांव) की बीमारी के प्रति जागरूकता अभियान में जिले के नागरिकों की सक्रिय सहभागिता सुनिश्चित करने फाइलेरिया से संबंधित रोचक ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता का कलेक्टर अवि प्रसाद द्वारा अभिनव नवाचार किया गया है। करीब 50 हजार रुपये की पुरस्कार राशि वाली इस प्रतियोगिता को काफी आकर्षक, ज्ञानवर्धक और रोचक बनाया गया है।

लोगों ने कलेक्ट्रेट आफिस फोन कर तारीख बढ़ाने की मांग की थी

जिले के नागरिकों में इस ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता के लिए काफी दिलचस्पी देखी जा रही है। ग्रामीण क्षेत्र के कई लोगों ने स्वयं कलेक्टर श्री प्रसाद को और बहुत लोगों ने कलेक्ट्रेट आफिस फोन कर तारीख बढ़ाने की मांग की थी। इन सब के आग्रह के आधार पर कलेक्टर ने क्विज प्रतियोगिता की तारीख बढ़ा दिया है ताकि सबकी भागीदारी सुनिश्चित हो सके। क्विज प्रतियोगिता मे केवल कटनी जिले के ही नागरिक भाग ले सकते है। क्विज का विस्तृत विवरण ीजजचेरूध्ध्चतंहंजपांजदप.बवउ पर प्रदर्शित किया गया है।

शुक्रवार से शुरू क्विज प्रतियोगिता में 24 फरवरी की शाम 5 बजे तक भाग लिया जा सकेगा। जबकि क्विज प्रतियोगिता का परिणाम 24 फरवरी को शाम 6 बजे घोषित कर दिया जाएगा। समाचार लिखे जाने तक क्विज प्रतियोगिता में रिकॉर्ड 4287प्रतिभागियों ने भाग लिया। क्विज एवं इनाम की राशि के संबंध मे अंतिम निर्णय कलेक्टर कटनी का होगा।

क्विज प्रतियोगिता की प्रथम पुरस्कार राशि 10 हजार रुपये, द्वितीय 5 हजार रुपये और तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतियोगी को 3 हजार रुपये तथा चौथे स्थान के लिए इनाम राशि 2 हजार रुपये निर्धारित है। इसके अलावा 500 रुपये के 50 सांत्वना पुरस्कार भी प्रदान किये जायेगें। सम्मिलित रूप से क्विज प्रतियोगिता की कुल पुरस्कार राशि 50 हजार रुपये है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button