HOME

बेटी की खुशियों में सभी हकदार: इस नगर निगम आयुक्त नेे बेटी की शादी में किया ऐसा काम कि आप कहेंगे धन्‍य हैंं आप

बेटी की खुशियों में सभी हकदार: इस नगर निगम आयुक्त नेे बेटी की शादी में किया ऐसा काम कि आप कहेंगे धन्‍य हैंं आप

बेटी की खुशियों में सभी हकदार: इस नगर निगम आयुक्त नेे बेटी की शादी में किया ऐसा काम कि आप कहेंगे धन्‍य हैंं आप  आईएएस अफसर किशोर कन्याल ने कहा कि उनकी बेटी की खुशियों में सभी हकदार हैं। चाहे वह हमारे साथी अफसर, कर्मचारी साथी हों या फिर शहर के बेसहारा गरीब और कन्याएं। ग्वालियर जिले में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी और ग्वालियर नगर निगम के कमिश्नर किशोर कान्याल ने एक अनुकरणीय पहल की, जिसकी चर्चा सर्वत्र हो रही है। उन्होंने अपनी बेटी के विवाह के पूर्व अनाथ लोगों को एक बड़े होटल में ले जाकर सम्मानपूर्वक अपने हाथ से भोजन परोसकर खिलाया।

आज कान्याल की बेटी का विवाह है
ग्वालियर में नगर निगम आयुक्त के पद पर पदस्थ भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी किशोर कान्याल की बेटी दिव्यांशी का विवाह है। वे इसके लिए बीते सप्ताह से अवकाश पर हैं, लेकिन अचानक कुछ सोशल प्लेटफार्म पर उनकी एक तस्वीर वायरल होते दिखी, जिसमें वे कुछ लोगों को एक होटल में खाना परोसकर खिला रहे हैं। जब पता किया गया तो बड़ा ही मार्मिक और चौकाने वाला प्रसंग निकला।

दरअसल, आज कान्याल की बेटी का विवाह है। बीते दिनों से उनके परिवार में मांगलिक आयोजन चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शहर के सौ से ज्यादा बेसहारा लोगों को शहर के सिटी सेंटर स्थित एक बड़े लग्जरी होटल में आमंत्रित किया। उन्होंने स्वर्ग सदन में रहने वाले निराश्रितों को पहले वस्त्र भेंट किये और फिर उन्हें होटल में स्नेह पूर्वक डायनिंग हॉल में अपने हाथ से परोसकर लजीज भोजन कराया।

कान्याल द्वारा अपनी बेटी के विवाह के मौके पर अनूठे ढंग से और अलग तरह के मेहमानों को भोजन पर आमंत्रित करने के इस कार्य की सर्वत्र प्रशंसा हो रही है। वायरल वीडियो में कान्याल अपनी पत्नी, बेटा के साथ दुल्हन भी खाना परोसते हुए नजर आ रहे हैं। बाद में सभी को शॉल देकर उनका सम्मान भी किया।

आईएएस अफसर ने कहा कि उन्हें बेटी की शादी में भोज कराने से दिली सुकून मिला है। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी संपन्न लोगों को अपनी क्षमता के हिसाब से गरीब बेसहारा लोग और कन्याओं के साथ खुशियां बनानी चाहिए।

इस मौके पर आईएएस अफसर किशोर कन्याल ने कहा कि उनकी बेटी की खुशियों में सभी हकदार हैं। चाहे वह हमारे साथी अफसर, कर्मचारी साथी हों या फिर शहर के बेसहारा गरीब और कन्याएं।

Show More

Related Articles

Back to top button