HOMEMADHYAPRADESH

बेटों की बारात हेलिकाप्टर से रवाना की पिता ने, देखने उमड़ा जन सैलाब

बेटों की बारात हेलिकाप्टर से रवाना की पिता ने, देखने उमड़ा जन सैलाब

राजधानी के अंतर्गत में ग्राम परवलिया रोड स्थित ग्राम कुराना के मंडलोई परिवार ने अपने बेटों की बारात हेलिकाप्टर से रवाना की। हेलिकाप्टर की गड़गड़ाहट सुनते ही ग्रामवासी अस्थाई हेलिपेड पर उमड़ पड़े। ग्राम के रहवासी सुमरे सिंह एवं गजराज सिंह मंडलोई बड़े किसान हैं। उनके बेटे हेम सिंह एवं यशपाल का विवाह शुजालपुर में तय हुआ है।

दरअसल उनके परिवार की इच्छा थी कि बारात अनूठी और अलग होनी चाहिए। परिवार और पुत्रों की इच्छा पूरी करने के लिए सुमेर सिंह एवं गजराज सिंह ने गांव के मंडलोई मार्केट के पास खाली पड़ी जमीन को ही हेलिपेड में तब्दील कराया। दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी का हेलिकाप्टर किराये पर लिया। गुरूवार को शाम करीब चार बजे हेलिकाप्टर दोनों दूल्हे हेम सिंह एवं यश को लेकर शुजालपुर रवाना हुई। बाकी बाराती सड़क मार्ग के जरिए बस व कार आदि से शुजालपुर के लिए रवाना हुए।

ग्रामवासी हेलिकाप्टर देखने उमड़े

गांव में हेलिकाप्टर आने की खबर सुनकर लोग अस्थाई हेलिपेड पर पहुंचे। जैसे ही हेलिकाप्टर मैदान तक पहुंचा, लोगों की भीड़ बढ़ गई। लोगों को बड़ी मुश्किल से तय दायरे से बाहर किया गया। ग्रामवासियों ने दूल्हों पर पुष्पवर्षा कर बारात को विदा किया। दूल्हे हेम सिंह एवं यशपाल ने बताया कि दादाजी स्व. दौलत सिंह की बहुत इच्छा थी कि पोतों की बारात हेलिकाप्टर से निकलना चाहिए। हमने उनकी इच्छा पूरी की है। स्वजनों के अनुसार सन 2014 में भी मंडलोई परिवार ने एक पुत्र की शादी में हेलिकाप्टर से बारात रवाना की थी। उस शादी की भी गांव में तब खूब चर्चा हुई

Show More

Related Articles

Back to top button