HOMEMADHYAPRADESH

दिवाली पर CM शिवराज ने लिया संकल्प जनता ऑफिसों के चक्कर नहीं लगाएगी, देखें VIDEO

दिवाली पर CM शिवराज ने लिया संकल्प जनता ऑफिसों के चक्कर नहीं लगाएगी

CM शिवराज सिंह ने दिवाली के दिन संकल्प लिया है कि आने वाले दिनों में मध्यप्रदेश की जनता को किसी भी जरूरी कार्य के लिए ऑफिसों के बार बार चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। उनका काम नियत समय मे ही होगा। ऐसा नहीं होने पर सम्बंधित विभाग और जिम्मेदार अधिकारी पर कड़ी कार्रवाई होगी। जनता को सीएम का संकल्प सुनने में जरूर अच्छा लगेगा लेकिन यह नोकरशाही के आगे कितना सार्थक हो पायेगा यह वक्त बताएगा।

जनता दफ्तरों के चक्कर ना लगाए

संकल्प में सीएम शिवराज ने अधिकारियों से कहा कि अधिकारी ध्यान रखें कि जनता दफ्तरों के चक्कर ना लगाए.मुख्यमंत्री भू-आवास योजना का क्रियान्वयन हमें शुरू करना है और पट्टे को लेकर अभियान चलेगा.बिना लिए-दिए विभाग की योजनाओं का लाभ दिलाने का संकल्प लें.अगर कोई गड़बड़ करता है तो उसे नहीं छोड़ना है.

नशामुक्ति के खिलाफ अभियान

पर्यावरण जागरुकता के लिए माहौल बनें. यह सिर्फ नशे के खिलाफ अभियान नहीं है. यह नशामुक्ति के खिलाफ अभियान है. सड़क पर शराब पीने वाले, शराब पीकर वाहन चलाने वाले अब नहीं चलेंगे.गुंडागर्दी करने वाला अब मध्य प्रदेश की धरती पर नहीं रहेगा.

सीएम शिवराज ने ट्वीट किया,”रामराज हमारा आदर्श है.रामराज का अर्थ है-दैहिक दैविक भौतिक तापा। राम राज नहिं काहुहि ब्यापा।। दीपावली पर मंत्रीगण एवं विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ ‘संकल्प बैठक’ की.सुशासन और रामराज की परिकल्पना को साकार करने के लिए संकल्प दिलाया.”

Show More

Related Articles

Back to top button