HOMEMADHYAPRADESH

BSP MLA Sanjeev Kushwaha कल BJP में शामिल होंगे बसपा विधायक संजीव कुशवाहा

BSP MLA Sanjeev Kushwaha कल BJP में शामिल होंगे बसपा विधायक संजीव कुशवाहा

BSP MLA Sanjeev Kushwaha निकाय चुनाव के बीच मध्य प्रदेश में एक बार फिर दलबदल की आहट सुनाई दे रही है. भिंड से बीएसपी विधायक संजीव सिंह कुशवाह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. सोमवार को संजीव कुशवाह के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें भिंड से भोपाल तक दौड़ती रहीं. हालांकि उन्होंने खुद इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं की. संजीव के पिता रामलखन कुशवाह ने पुष्टि की है कि संजीव मंगलवार को दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी में शामिल होंगे.

जानकारी के मुताबिक संजीव कुशवाह के समर्थकों से भरी बसें भिंड से भोपाल के लिए रवाना हो चुकी हैं. संजीव राजनीतिक तौर पर पहले भी बीजेपी से जुड़े रहे हैं. उनके पिता लंबे वक्त तक बीजेपी में रहे हालांकि बाद में वो भी बीएसपी में शामिल हो गए थे. संजीव कुशवाह को 2018 में जब बीजेपी से टिकट नहीं मिला तो वो बीएसपी से चुनाव लड़े थे. उन्हें 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीत हासिल हुई थी.

संजीव कुशवाह के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने खुलकर कुछ भी नहीं कहा. हालांकि ये जरूर कहा कि संजीव कुशवाह उनके मित्र हैं लिहाजा चाय पीने के लिए आते रहते हैं. अगर उनके बीजेपी में शामिल होने जैसी कोई बात होगी तो जानकारी दी जाएगी

Show More

Related Articles

Back to top button