HOMEMADHYAPRADESH

OMG सतना-रीवा रेल मार्ग में चालू OHE लाइन ही चुरा ले गए चोर

OMG सतना-रीवा रेल मार्ग में चालू OHE लाइन ही चुरा ले गए चोर

Rail News सतना-रीवा रेल लाइन में बिजली से चलने वाली ट्रेनों को घण्टों खड़ा रहना पड़ा। सतना-रीवा रेलखंड में सतना- रीवा रेल मार्ग पर बदमाशों ने इलेक्ट्रिक तार OHE Line चोरी की वारदात को अंजाम दिया जिसके कारण रेल यातायात ठप हो गया जिसके बाद कई ट्रेनों को सतना से डीजल इंजन लगाकर रीवा भेजा गया।

विद्युत करंट से ट्रेनों के आवागमन में ब्रेक के बाद डीजल इंजन के सहारे रेवांचल एक्सप्रेस, इतवारी एक्सप्रेस और आनंद विहार रीवा ट्रेन को डीजल इंजन से भेजा गया जबकि जबलपुर से रीवा जाने वाली शटर ट्रेन को सतना रेलवे स्टेशन पर ही समाप्त कर दिया गया और दोपहर तीन बजे सतना से ही जबलपुर के लिए वापस कर दिया गया। इस घटना से रीवा के यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। बुधवार शाम पांच बजे तक यह सुधार कार्य पूरा किया गया।

बगहाई-तुर्की सेक्शन में घटना : सतना-रीवा रेलखंड में यह घटना बीती रात साढ़े तीन बजे के आस-पास बताई जा रही है जहां ओएचई तार टूटा हुआ मिला। इसके कारण रेल यातायात ठप रहा जिसके बाद सभी ट्रेनों को डीजल इंजन से चलाया गया। हालांकि डीजल इंजन कम पड़ने की वजह से जबलपुर से चलकर रीवा जाने वाली शटल ट्रेन को सतना में रोका गया और सतना से ही रवाना किया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button