HOMEKATNI

खितौला में महिला का मंगलसूत्र छीन कर भागा कटनी का युवक जबलपुर में अरेस्‍ट

खितौला में महिला का मंगलसूत्र छीन कर भागा कटनी का युवक जबलपुर में अरेस्‍ट

मंगलसूत्र छीन का भागा एक लुटेरा जबलपुर में गिरफ्तार हो गया  खितौला में एक महिला का मंगलसूत्र छीन कर फरार हुआ था। पुलिस ने सीसीटीवी में कैद बाइक नंबर के आधार पर उसे दबोच लिया।

खितौला टीआई जगोतिन मसराम के मुताबिक बरा मोहल्ला निवासी जानकी बाई बर्मन खितौला बाजार में मनहारी की दुकान लगाई है। 24 की रात नौ बजे के लगभग वह घर से पानी भरने रोड किनारे गयी थी।

पानी लेकर घर जा रही थी, तभी एक बाइक सवार युवक पहुंच और उसके गले का मंगलसूत्र छीन कर पान उमरिया की ओर फरार हो गया। खितौला थाने पहुंची जानकी बाई बर्मन ने बताया कि मंगलसूत्र में एक सोने का लाॅकेट और 8 गुरिया थी। खितौला पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की।

सीसीटीवी के आधार पर पहुंची पुलिस

खितौला पुलिस के मुताबिक कस्बे में लगे सीसीटीवी में आरोपी का बाइक नंबर दिख गया। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी को देर रात दबोच लिया। दरअसल लूट करने वाले की पहचान गर्राघाट कुलियाना पान उमरिया निवासी दीपक उर्फ अंकित तिवारी (22) के रूप में हुई।

रिश्तेदार के घर भाग गया था

वह लूट के बाद बुआ के घर सिहुड़ी स्लीमनाबाद चला गया था। रात में रुकने के बाद घर लौट रहा था। तभी खितौला पुलिस ने उसे दबोच लिया। पीड़ित महिला से पहचान कराने और लूट का माल जब्त करने के बाद उसे सिहोरा कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button