HOME

katni republic day hockey 2022 गाजीपुर 6 -2 एवं हैदराबाद 4-3 से रही विजयी, कल रोमांचक मुकाबले

katni republic day hockey 2022 गाजीपुर 6 -2 एवं हैदराबाद 4-3 से रही विजयी

katni republic day hockey नगर पालिक निगम कटनी एवं जिला हॉकी संघ के तत्वाधान में फारेस्टर प्लेग्राउण्ड में आयोजित हो रहे अखिल भारतीय गणतंत्र दिवस हॉकी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में आज दो में संपन्न हुए।

हॉकी संघ के सचिव सुधाकर चर्तुवेदी ने जानकारी देते हुए गताया कि आज का प्रथ प्रथम मैच करमपुर, गाजीपुर एवं उत्तराखंड की टीम के मध्य खेला गया गाजीपुर की टीम के खिलाड़ियों ने उत्तराखंड की टीम पर शुरू से ही दबाव बनाकर रखा, जिसके परिणाम स्वरूप मैच के अंत में गाजीपुर की टीम 6-2 से विजई रही। मैच के एम्पायर जावेद खान, किशोर एवं फिरोज दाद भोपाल रहे। टेक्निकल टेबिल का प्रभार किशनलाल अहिरवार एवं संजीव चर्तुवेदी नें संभाला।

आज का दूसरा मैच हैदराबाद एवं झांसी की टीम के मध्य संपन्न हुआ। निर्धारित समय तक दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया एवं बराबरी पर बनी रही। मैच के अंत में पेनल्टी स्ट्रोक के माध्यम से हैदराबाद की टीम 4 – 3 से विजई रही। दूसरे मैच के एम्पायर श्री आबिद खान भोपाल, लाल खान शाहजहांपुर रहे। टेक्निकल टेबिल का प्रभार किशनलाल अहिरवार एवं संजीव चर्तुवेदी नें संभाला। आयोजित मैच के दौरान क्षेत्रीय विधायक श्री संदीप जायसवाल, नगर निगम पूर्व अध्यक्ष लोकनाथ गौतम, उद्योगपति श्री मनीष गेई, राजीव चर्तुवेदी, प्रशांत डेविड सहित भारी संख्या में दर्शकों की उपस्थिति रही।

कल दोपहर 3 बजे से गाजीपुर एवं हैदराबाद के मध्य संपादित होगा फाईनल मैच

हॉकी संघ के सचिव श्री सुधाकर चर्तुवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि कल दोपहर 3ः00 बजे से गाजीपुर एवं हैदराबाद की टीम के मध्य फाईनल मैच खेला जायेगा आपनें खेल प्रेमी जनता से फारेस्टर प्ले ग्राउण्ड पहुंचकर फाईनल मैच का आनंद उठानें की अपील की है।

Show More

Related Articles

Back to top button