Appsज्ञान

Apex Legends Mobile गेम यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी!

Apex Legends Mobile गेम यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी!

Apex Legends Mobile गेम को लेकर बड़ी घोषणा की गई है जिसे जानकर एंड्राइड फोन यूजर्स खुशी से झूम उठेंगे. अब यह गेम चुनिंदा देशों में एंड्राइड फोन पर भी डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध हो गया है. बता दें कि डेवलपर्स के मुताबिक शुरुआती में इस वर्जन को सीमित संख्या में प्लेयर्स के साथ टेस्ट किया जा रहा है और जल्द ही हर कोई इस गेम का मजा ले सकेगा. अगर आप भी एंड्राइड फोन यूजर हैं तो Apex Legends Mobile गेम खेल सकते हैं.

Apex Legends Mobile गेम की बात करें तो यह फिलहाल विश्व स्तर पर उपलब्ध नहीं है और वर्तमान में एंड्राइड यूजर्स तक ही सीमित कराया गया है. इसके अलावा, Apex Legends Mobile अर्जेटीना, कोलंबिया, मैक्सिको, पेरू, इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपींस, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सहित क्षेत्रों में डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा.

हालांकि, डेवलपर्स ने यह संकेत नहीं दिया है कि यह सूचीबद्ध देशों के बाहर के खिलाड़ियों के लिए प्री-रजिस्ट्रेशनकब खोलेगा. न ही ईए ने पुष्टि की कि एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल आईओएस पर कब आएगा, बस प्रशंसकों से भविष्य के अपडेट के लिए ‘बने रहने’ के लिए कह रहा है.

एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल को रिस्पॉन्स एंटरटेनमेंट द्वारा इन-हाउस विकसित किया जा रहा है. हालांकि स्टूडियो को चीनी कंपनी टेंसेंट का सहयोग मिल रहा है. रेस्पॉन ने पहले भी पुष्टि की थी कि एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल में एपेक्स लीजेंड्स के पीसी या कंसोल संस्करणों के साथ क्रॉस-प्ले की सुविधा नहीं होगी.

Show More

Related Articles

Back to top button