HOMEज्ञान

jio Airtel Idea सहित मोबाइल कम्पनियों ने स्वतंत्रता दिवस पर कई आफर पेश किए

jio Airtel Idea सहित मोबाइल कम्पनियों ने स्वतंत्रता दिवस पर कई आफर पेश किए

jio Airtel Idea सहित स्वतंत्रता दिवस पर मोबाइल कम्पनियों ने कई आफर पेश किए हैं। वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) की तो कंपनी ने आज़ादी के जश्न पर प्रीपेड यूज़र्स के लिए खास ऑफर का ऐलान किया है. स्वतंत्रता दिवस प्रमोशन के हिस्से के रूप में, टेलीकॉम कंपनी 199 या उससे ज़्यादा कीमत वाले सभी रिचार्ज पर 50GB डेटा एक्सट्रा दे रही है. वीआई का ये ऑफर 18 अगस्त तक वैलिड है.

कंपनियों ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खास प्लान ऑफर पेश किया है. इस कड़ी में सबसे पहले बात करें वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) की तो कंपनी ने आज़ादी के जश्न पर प्रीपेड यूज़र्स के लिए खास ऑफर का ऐलान किया है. स्वतंत्रता दिवस प्रमोशन के हिस्से के रूप में, टेलीकॉम कंपनी 199 या उससे ज़्यादा कीमत वाले सभी रिचार्ज पर 50GB डेटा एक्सट्रा दे रही है. वीआई का ये ऑफर 18 अगस्त तक वैलिड है.

इसके अलावा वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को 1,449 रुपये के रिचार्ज पर 50 रुपये और 3,099 के रिचार्ज पैक पर 75 रुपये की इंस्टेंट छूट मिलेगी. स्वतंत्रता दिवस ऑफर मौजूदा समय में Vi ऐप पर एक्टिव है, और यूज़र्स के पास ऑफर का फायदा पाने के लिए ऐप डाउनलोड करने का ऑप्शन है.

जियो का गजब ऑफर
Jio ने भी स्वतंत्रता दिवस ऑफर लॉन्च किया है, जिसके तहत 2,999 रुपये का सालाना रिचार्ज प्लान ऑफर दिया जा रहा है. इस प्लान में पूरे साल यानी कि 365 दिन वैलिडिटी दी जा रही है. इसमें ग्राहकों को हर दिन 2.5GB डेटा भी मिलता है. खास बात ये है कि इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा का फायदा उठाया जा सकता है. इसके अलावा हर दिन के लिए 100 SMS भी शामिल हैं.

प्लान में ग्राहकों को कुल 249 रुपये या उससे अधिक के स्विगी ऑर्डर पर 100 रुपये की छूट दी जा रही है. यात्रा के माध्यम से बुक की गई फ्लाइट पर 1,500 रुपये तक की बचत भी की जा सकती है.

Airtel का भी दे रहा है बेस्ट डील
इसके अलावा एयरटेल ने एक नया 99 रुपये का अनलिमिटेड डेटा पैक लॉन्च किया है, जिसका मकसद यूज़र्स को एक किफायती टैरिफ ऑप्शन प्रदान करना है. नए पेश किए गए 99 रुपये के अनलिमिटेड डेटा पैक को एक ऐड-ऑन प्लान के रूप में पेश किया गया है, जिसका इस्तेमाल यूज़र्स अपने डेली हाई-स्पीड डेटा सीमा समाप्त होने के बाद कर सकते हैं. यह प्लान यूज़र्स को 1 दिन की वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड डेटा एक्सेस प्रदान करता है.

अनलिमिटेड डेटा 30GB की उचित उपयोग नीति (FUP) के अधीन है. 30GB हाई-स्पीड डेटा के बाद, एयरटेल यूज़र्स 64Kbps पर अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल जारी रख सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button