HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Katni में बस हादसा: बरही के करौंदी में दुर्घटना, कालेजी छात्राओं सहित 3 दर्जन यात्री घायल

Katni में बस हादसा: बरही के करौंदी में दुर्घटना, कालेजी छात्राओं सहित 3 दर्जन यात्री घायल

Katni में बड़ा बस हादसा हुआ है। हर्रवाह से बरही आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर खेत में घुस गई। बस में सवार यात्रियों को चोटें आई। सभी घायल यात्रियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरही में भर्ती कराया गया।

घायलों में 2 दर्जन से अधिक बरही कालेज में पढऩे वाले छात्र-छात्राएं शामिल है। घटना की जानकारी से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। घटना के संबंध में हासिल जानकारी मुताबिक चंदेल बस सर्विस शनिवार की सुबह हरवाह से बरही की ओर आ रही थी।

ग्राम करौदीकलां के पास अनियंत्रित होकर खेत मे घुस गई। बस में सवार यात्री घायल हुए। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बरही अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में आदित्य पिता राकेश यादव खितौली, मोले पिता रामदास आदिवासी कुआं, सुशीला पिता मथुरा चौधरी कन्हवारा, संगीता पिता दुर्गेश चौधरी कुआं, रीतू पिता संतोष विश्वकर्मा, पुष्पांजलि पिता अमृतलाल जायसवाल करेला, अर्चना पिता पुरुषोत्तम साहू सेमरा, रामसजीवन साहू पिता कताहूर जगुआ सहित बरही कालेज की छात्राएं घायल हुई हैं।

प्राथमिक उपचार के बाद ज्यादातर घायलों की छुट्टी दे दी गई तो वही गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया है। बस में सवार घायल यात्रियों का कहना था कि उन्हें कुछ समझ में ही नहीं आया कि बस कैसे-कैसे में घुस गई तो वहीं कुछ लोगों का कहना था कि तेज रफ्तार होने व लापरवाही पूर्वक चालक बस चला रहा था जो अनियंत्रित होकर खेत में जा घुसी। बहरहाल घटना की जांच करने में बरही पुलिस जुट गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button