HOMEMobileज्ञान

Jio cheapest recharge plan जिओ का पूरे तीन माह चलेगा यह सस्ता रिचार्ज, कई बेनिफिट्स भी मिल रहे

Jio cheapest recharge pla का पूरे तीन माह चलेगा यह सस्ता रिचार्ज, कई बेनिफिट्स भी मिल रहे

Jio cheapest recharge pla ग्राहकों की सुविधा और जरूरत के हिसाब से एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान प्रदान कर रही है। अगर आप एक महीने की वैधता की जगह ऐसा प्लान तलाश कर रहे हैं, जिसमें आपको तीन महीने की वैधता मिल जाए और साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिले। तीन महीने की वैधता वाला जियो का सबसे सस्ते रिचार्ज इस प्लान में आपको पूरे तीन महीने की वैधता के साथ कई और बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Jio cheapest recharge plan

Jio के इस किफायती रिचार्ज प्लान की कीमत 395 रुपये है। जियो के 395 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको इंटरनेट उपयोग के लिए डाटा भी मिल रहा है। अगर आप रोजाना ज्यादा मात्रा में इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते। ऐसे में जियो का ये प्लान में आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है।

Jio cheapest recharge plan

395 रुपये वाले इस प्लान में आपको कुल 6 जीबी का इंटरनेट डाटा मिलता है। प्लान में आपको रोजाना डेली डाटा लिमिट की सुविधा नहीं मिलती है। प्लान में मिल रहे 6 जीबी इंटरनेट डाटा की वैलिडिटी कुल 84 दिनों के लिए है। आपको बता दें कि हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps तक कम हो जाती है।

Show More

Related Articles

Back to top button