HOME

Sex Racket: आपत्तिजनक हालत में 23 युवक-युवती गिरफ्तार, ग्राहकों से वसूलते थे 6000 रुपए

नोएडा, डेस्क रिपोर्ट।एक तरफ देश की राजधानी दिल्ली  (Delhi) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बरप रहा है, वही दूसरी तरफ पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश (UP) के नोएडा (Noida) में एक के बाद एक  सेक्स रैकेट (Sex racket) के खुलासे हो रहे है। यहां नोएडा पुलिस (Noida Police)  ने एक मॉल में बने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex racket) का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से 23  युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-61 स्थित शॉप्रिक्स मॉल के स्पा सेंटर में एक बड़ा सेक्स रैकेट (Sex racket)चलाया जा रहा है।इसी आधार पर पुलिस ने गुरुवार देर रात यहां छापेमार कार्रवाई की और भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से 9 युवक और 14 युवतियों समेत 23 को गिरफ्तर किया है।10 दिन में  पुलिस द्वारा दूसरे सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

खबर है कि यहां पिछले 2 साल से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। ये लोग दिल्ली से लेकर नोएडा, हरियाणा समेत अन्य शहरों से युवतियों को बुलाते थे। स्पा सेंटर में आने वाले प्रति ग्राहक से 5000 से 6000 हजार रुपये वसूल किए जाते थे। पुलिस ने मौके से मोबाइल, लैपटॉप व आपत्तिजनक  सामग्री बरामद की है। पुलिस सेंटर से पकड़े गए अन्य युवक-युवतियों के नाम व पते की जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है। युवतियों में दो नाबालिग बताई जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button