BhindHOMEMADHYAPRADESH

सरपंच के बेटे ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य को तहसील परिसर में जूते और डंडे से पीटा

सरपंच के बेटे ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य को तहसील परिसर में जूते और डंडे से पीटा,

Bhind Crime News:  मेहगांव तहसील कार्यालय परिसर में सरपंच के बेटे और उसके साथियों का खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में सरपंच का बेटा प्लास्टिक के डंडे से, उसके साथी जूते से पूर्व जिला पंचायत सदस्य भूपत सिंह जादौन को पीट रहे हैं।

पुलिस ने आरोपितों पर एफआइआर दर्ज कर ली है। वहीं कार्रवाई काे लेकर पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि पुलिस ने आरोपितों की ओर से उन पर भी केस दर्ज किया और लाकअप में बंद किया। इस संबंध में मेहगांव एसडीओपी राजेश राठौर का कहना है पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पक्ष के लोगों ने थाना परिसर में मारपीट की और बाइक चढ़ाने की कोशिश की। इससे दूसरे पक्ष की रिपोर्ट लिखी गई है। थाने के सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकार्ड है।

एसपी से की शिकायत में पूर्व जिला पंचायत सदस्य 62 वर्षीय भूपत सिंह जादौन ने बताया कि वे गुरुवार दोपहर करीब दो बजे मेहगांव तहसील परिसर में वकील शैलेंद्र सिंह भदौरिया की सीट पर शपथ-पत्र तैयार करवाने गए थे। उसी दौरान सायना सरपंच के बेटे सूरज उर्फ भोलू अपने साथी मुकेश उर्फ मुक्के पुत्र देवेन्द्रसिंह निवासी सायना के साथ आकर प्लास्टिक के डंडे और जूते से पीटने लगे। पिटाई के दौरान वकील शैलेंद्र सिंह भदौरिया, वकील उदय सिंह नरवरिया और वकील सम्मेद सिंह भदौरिया अन्य लाेग बचाने आए तब भी आरोपित हत्या करने के लिए घसीटकर ले जा रहे थे। वकीलों ओर अन्य लोगों ने किसी तरह से बचाया। जादौन का कहना है कि वे रिपोर्ट करने के लिए थाने पहंुचे तो वहां आरोपित पहले से मौजूद थे। जादौन का कहना है कि पुलिस ने उसे ही बंद कर दिया। इसके बाद भाई आए तो उन्हें भी बंद कर दिया गया। जादौन ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आरोपित पक्ष की फरियाद पर उनपर और भाइयों पर क्रास केस दर्ज कर दिया गया है। जादौन का कहना है कि उन्होंने सायना पंचायत में मृत लोगों के नाम से मनरेगा के भ्रष्टाचार को उजागर किया है। इसके संबंध में रिपोर्ट की है। इसी से बौखलाकर उनके ऊपर तहसील परिसर कार्यालय में हमला किया गया है।

मारपीट के दौरान नजर नहीं आई पुलिस:

यहां बता दें, गुरुवार को मेहगांव के तहसील कार्यालय में सरपंच का बेटा अपने साथियों के साथ पूरी दबंगई से पूर्व जिला पंचायत सदस्य भूपत सिंह जादौन को पीट रहा है। इस दौरान वीडियो में वकील तो जादौन को बचाते नजर आ रहे हैं, लेकिन पुलिस नजर नहीं आई है। तहसील कार्यालय में जिस तरह से दबंगई के साथ यह वारदात हुई है। उसने कार्यालय परिसर की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। इससे यहां बड़ी वारदात का अंदेशा हो गया है। वहीं अब इस वारदात को लेकर मेहगांव के वकील भी कार्रवाई के लिए आगे आ रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button