HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

श्रद्धा का कत्‍ल: आफताब ने आरी से प्रेमिका के 35 टुकड़े करके अपने घर में रखे, आपको डरा देगी प्‍यार के खौफनाक अंत की यह कहानी

श्रद्धा का कत्‍ल: आफताब ने आरी से प्रेमिका के 35 टुकड़े करके अपने घर में रखे, आपको डरा देगी प्‍यार के खौफनाक अंत की यह कहानी

श्रद्धा का कत्‍ल: आफताब ने आरी से प्रेमिका के 35 टुकड़े करके अपने घर में रखे, आपको डरा देगी यह कहानी   । राजधानी दिल्ली के महरौली थाने की पुलिस ने करीब 6 महीने पहले हुई हत्या के मामले को सुलझा दिया । दिल्‍ली पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसका नाम आफताब है। जानकारी के मुताबिक, आफताब और श्रद्धा नाम की युवती की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम के दौरान हुई थी।

 दोनों भागकर दिल्ली आ गए

दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। परिवार का विरोध करने पर दोनों भागकर दिल्ली आ गए। श्रद्धा के परिवार वाले सोशल मीडिया के जरिए उसकी जानकारी लेते रहते थे। लेकिन जब सोशल मीडिया पर अपडेट आना बंद हो गया, तब लड़की के पिता दिल्ली में पहुंचे।

परिवार वाले इस बात से खुश नहीं थे

बेटी के नहीं मिलने पर दिल्ली पुलिस को शिकायत दी। श्रद्धा के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी मुंबई के कॉल सेंटर में काम करती थी। यहां उसकी मुलाकात आफताब नाम के एक शख्स से हुई और दोनों की दोस्ती काफी नजदीकी में तब्दील हो गई। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे लेकिन परिवार वाले इस बात से खुश नहीं थे जिसके चलते उन्होंने इसका विरोध किया। इसी विरोध के चलते उनकी बेटी और आफताब मुंबई छोड़कर दिल्ली आ गए और यहां पर छतरपुर इलाके में रहने लगे।

झगड़ा होना शुरू हो गया

टेक्निकल सर्विलांस की मदद से दिल्ली पुलिस आफताब की तलाश में जुट गई। जिसके बाद एक गुप्त सूचना के आधार पर आफताब को धर दबोचा। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि श्रद्धा उसपर लगातार शादी का दबाव बना रही थी, जिसको लेकर उनके बीच में अक्सर झगड़ा होना शुरू हो गया।

35 टुकड़े करके, अपने घर में रखे

उसने मई में बेरहमी से उसकी हत्या कर डाली और शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंक दिए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की और आरी से 35 टुकड़े करके, अपने घर में रखे। इसके लिए आफताब एक नया बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया। 18 दिन तक वह रात को दो बजे शरीर के टुकड़े को एक-एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और फेंक कर आ जाता था।

Show More

Related Articles

Back to top button