HOMEKATNI

Katni: विधायक संदीप जायसवाल ने दिव्यांचल कोविड केयर सेंटर पहुंच कर जाना मरीजों से हालचाल

कटनी। आज शासकीय अस्पताल स्थित कोविड केयर सेंटर एवं दिव्याचल स्थित कोविड सेंटर में विधायक संदीप जायसवाल ने मरीजों से मुलाकात की उनके हालचाल जाने इसके अलावा डॉ हरचंदानी एवं डॉ अमित साहू का आभार जताया

जिन्होंने 5 व्हीलचेयर इन दोनों सेंटर के लिए प्रदान की। साथ में विधायक श्री जायसवाल ने सिविल सर्जन ऑफिस में एक कंप्यूटर और एक प्रिंटर की आवश्यकता थी वह भी उपलब्ध कराया।

विधायक श्री जायसवाल ने बताया कि ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में भी 25 बिस्तर के एक कोविड-19 सेंटर का प्रयास कलेक्टर कटनी के द्वारा किया जा रहा है इसके अतिरिक्त दिव्यांचल मैं भी 1 और डोम में तैयार कर 100 अतिरिक्त बिस्तरों की कोविड केयर सेंटर की तैयारी चल रही है।

वहीं पर पांच लैट्रिन और पांच बाथरूम भी बनवाए जा रहे हैं साथ में शासकीय अस्पताल से सटे हुए अंजुमन स्कूल जैन स्कूल नगर निगम कम्युनिटी हॉल पुरानी कचहरी में भी अतिरिक्त तैयारी पर विचार किया जा रहा है ताकि दो सौ 25 बिस्तरों की व्यवस्था के साथ-साथ तीन चार सौ बिस्तरों के इंतजाम और अतिरिक्त हो सके यह सब स्थल शासकीय अस्पताल के पास ही होने के कारण मरीजों के इलाज के लिए कम स्टाफ में ज्यादा सुविधाजनक होंगे क्योंकि वर्तमान में स्टाफ की भी कमी है।

Show More

Related Articles

Back to top button