Corona newsHOMEजबलपुर

Jabalpur: ऑक्सीजन खत्म होने से 5 कोरोना संक्रमितों की मौत, नाराज कांग्रेस विधायक बैठे धरने पर

गैलेक्सी हॉस्पिटल में आक्सीजन समय पर नहीं मिलने पर हुई पांच कोरोना संक्रमितों की मौत मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश के बाद आज दोपहर कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री कलेक्ट्रेट पहुंचे और अव्यवस्थाओं के विरोध में धरने पर बैठ गए

Jabalpur: मध्यप्रदेश के जबलपुर में उखरी रोड स्थित गैलेक्सी हॉस्पिटल में आक्सीजन समय पर नहीं मिलने पर हुई पांच कोरोना संक्रमितों की मौत मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश के बाद आज दोपहर कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री कलेक्ट्रेट पहुंचे और अव्यवस्थाओं के विरोध में धरने पर बैठ गए।कलेक्ट्रेट आने पूर्व कांग्रेस विधायकों की टीम संबंधित अस्पताल भी गई थी।

इसके बाद शाम को कलेक्टर के बुलाने पर पुनः कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, तरुण भानोट व विधायक विनय सक्सेना कलेक्ट्रेट पहुंचे। उनके साथ नगर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव भी थे। चर्चा के दौरान कलेक्टर ने हास्पिटल में हुए हादसे के संबंध प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई अवगत कराया।

जांच रिपोर्ट का इंतजार

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी डॉ रत्नेश कुररिया ने उखरी रोड स्थित गैलेक्सी हॉस्पिटल के संचालक को नोटिस जारी कर अस्पताल में कोविड के नये मरीजों को उपचार के लिये भर्ती करने पर रोक लगा दी है । सीएमएचओ डॉ कुररिया ने बताया कि गैलेक्सी हॉस्पिटल में कल 23 अप्रैल को देर रात हुये हादसे की जाँच के लिये प्रशासन द्वारा समिति गठित की गई है ।

उन्होंने कहा कि जांच पूरी हो जाने तक अस्पताल में कोई भी नया कोरोना मरीज अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा सकेगा । डॉ कुररिया ने नोटिस में अस्पताल प्रबंधन को वर्तमान में उपचाररत सभी मरीजों को बेहतर उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं । उन्होंने चेतावनी दी है कि भर्ती मरीजों के उपचार यदि कोई कमी दिखाई दी या किसी प्रकार की लापरवाही बरती गई तो अस्पताल संचालक के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही की जायेगी ।

Show More

Related Articles

Back to top button