Mobileज्ञान

रीचार्ज से पहले देखें Jio का ये सबसे सस्ता प्लान, 84 दिनों की वैलिडिटी और कीमत 400 रुपये से कम

रीचार्ज से पहले देखें Jio का ये सबसे सस्ता प्लान, 84 दिनों की वैलिडिटी और कीमत 400 रुपये से कम

Reliance Jio 84 Days Recharge Plan: आप भी अगर Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के यूजर हैं और आपके भी घर में अगर WiFi लगा है, इस वजह से मोबाइल डेटा की ज्यादा जरूरत नहीं पड़ती तो हम आज आप लोगों को 400 रुपये से कम कीमत में आने वाले सबसे सस्ते 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। इस Jio Plan के साथ कंपनी अपने यूजर्स को कितना डेटा और अन्य क्या बेनिफिट्स दे रही है, साथ ही इस बात की भी जानकारी देंगे।

Jio 395 Plan Details
इस Reliance Jio Prepaid Plan के साथ कंपनी अपने यूजर्स को 6 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर करती है, साथ में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा और 1000 एसएमएस भी मिलते हैं।

Jio 395 Plan Validity: देखें वैलिडिटी डीटेल
आप लोगों की जाकारी के लिए बता दें कि इस Jio Recharge Plan के साथ कंपनी 84 दिनों की वैधता देती है।

Airtel 455 Plan Details
इस Airtel Prepaid Plan के साथ यूजर्स को 6 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है लेकिन एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि ये प्लान 900 एसएमएस ही ऑफर करता है। इस प्लान के साथ भी 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है।

एयरटेल प्लान के साथ Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन (30 दिनों के लिए), Apollo 24/7 सर्किल मेंबरशिप (3 महीने के लिए), फ्री हेलो ट्यून, विंक म्यूजिक, Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स और FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी है।

देखा जाए तो Jio की तुलना में Airtel प्लान पूरे 60 रुपये महंगा है और एसएमएस भी कम ऑफर करता है लेकिन अन्य बेनिफिट्स एयरटेल प्लान में ज्यादा हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button