HOMEराष्ट्रीय

राजधानी में सांसद आवास अपार्टमेंट की छत से गिरकर 20 साल की युवती की संदिग्ध मौत

राजधानी में सांसद आवास अपार्टमेंट की छत से गिरकर 20 साल की युवती की संदिग्ध मौत

देश की राजधानी दिल्ली में पंडित पंत मार्ग पर स्थित एमपी आवास अपार्टमेंट की छत से गिरकर एक युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। यह घटना 20 अगस्त की रात करीब 9:15 बजे की है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक युवती सांसद के फ्लैट से नीचे कूद गई है। मृतका युवती की पहचान आयुषी (20) के रूप में हुई है। पुलिस को अपार्टमेंट की छत पर युवती का फोन और पर्स भी मिला है।

डीसीपी (नई दिल्ली) ने बताया कि शनिवार 20/08/2022 को रात लगभग 09:15 बजे यमुना अपार्टमेंट बिशंबर दयाल मार्ग, नई दिल्ली में एक लड़की के छत से गिरने की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल थाना नॉर्थ एवेन्यू में आई थी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को करीब 20 साल की युवती का शव ग्राउंड फ्लोर पर पड़ा मिला। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह यमुना अपार्टमेंट की छत से कूद गई थी। उसका बैग, जूते और मोबाइल फोन छत पर पाए गए थे। मृतका की पहचान आयुषी पुत्री राजेश कुमार निवासी झुग्गी नंबर 3, धोबी घाट ताल कटोरा रोड, नई दिल्ली के रूप में हुई।

क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है और मृतक के माता-पिता के बयान दर्ज किए गए हैं। पुलिस को अपार्टमेंट का सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ है, जिसमें युवती बिल्डिंग के अंदर और छत पर अकेली जाती दिखाई दे रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button