HOMEराष्ट्रीय

OMG: ऑक्सीजन से भरा टैंकर चोरी, पुलिस दो दिनों से कर रही तलाश

पानीपात के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड से चला ऑक्सीजन टैंकर चोरी हो गया। टैंकर बुधवार को सिरसा के लिए रवाना हुआ था

यकीन नहीं पर सच है ऑक्सीजन सिलेंडर से भरा टैंकर चोरी हो गया है। पुलिस 2 दिन से ढूंढ रही है।

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ रहा है। हालात बेकाबू हो गए हैं। बढ़ते मौतों के आंकड़ों के साथ ही ऑक्सीजन की किल्लत टूट पड़ी है। हर राज्य में ऑक्सीजन की कमी की खबरें आ रही हैं। ऐसे में ऑक्सीजन सप्लाई की हर कोशिश की जा रही है। इस मरामारी के बीच हरियाणा से बड़ी खबर सामने आई हैं। यहां पानीपात के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड से चला ऑक्सीजन टैंकर चोरी हो गया। टैंकर बुधवार को सिरसा के लिए रवाना हुआ था, लेकिन गुरुवार शाम तक नहीं पहुंचा। इस मामले में ड्रग कंट्रोलर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई ।

डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने कहा कि ड्रग्स इंस्पेक्टर की तरफ से शिकायत आई थी। हमने एक ऑक्सीजन का टैंकर सिरसा भेजा था, जो सिरसा नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा, प्राथमिक जांच में ऑक्सीजन गैस के टैंकर के पेपर और शिकायत अलग-अलग है। मामले की जांच जारी है। ड्रग कंट्रोल ऑफिसर विजय राजे ने शिकायत में बताया कि बुधवार को पानीपत से ऑक्सीजन का टैंकर (PB-3-AP8229) सिरसा के लिए भेजा था। टैंकर ड्राइवर को बुधवार शाम को ही पहुंचना था, लेकिन वह गुरुवार तक नहीं पहुंचा।

बता दें हरियाणा के जींद शहर में कोरोना वैक्सीन का मामला भी सामने आया था। हालांकि चोर ने वैक्सीन को लौटा दिया है। चोर ने बैग को पुलिस स्टेशन के बाहर एक बुजुर्ग को देकर चला गया। उसने कहा कि इसे पुलिस को दे दो। दरअसल जींद के सरकारी हॉस्पिटल में टीका रखने का सेंटर हैं। यहां पर 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन रखी हुई थी। इसके साथ ही कुछ फाइलें भी चोरी हुई थी।

Show More

Related Articles

Back to top button