HOMEMADHYAPRADESH

मंत्री Govind Singh Rajput की फिसली जुबां, विश्नोई ने टोका फिर भी बोल गए 5 राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार

मंत्री Govind Singh Rajput की फिसली जुबां, बोले 5 राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार

Govind Singh Rajput MP के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जुबान फिसल गई और उन्होंने पांच राज्यों में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने का दावा ठोंक दिया. जबलपुर की पाटन ग्रामीण क्षेत्र में तहसील भवन का भूमि पूजन करने पहुंचे गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि देश के 5 राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी.

हालांकि इस दौरान गोविंद सिंह राजपूत के बगल में बैठे पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने टोकते हुए बीजेपी कहने को कहा लेकिन राजपूत, विश्नोई का इशारा समझ नहीं पाए. जब मामले ने तूल पकड़ा, तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि भूल से बीजेपी की जगह कांग्रेस निकल गया था.

गोविंद सिंह राजपूत से जब पूछा गया कि उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव में आज मतदान का पहला चरण है. इस पर राजपूत ने कहा कि पांचों राज्यों में कांग्रेस मजबूत है. उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में कांग्रेस का बहुमत होगा और कांग्रेस की ही बंपर सरकार बनेगी.

आपको बता दें कि गोविंद सिंह राजपूत विधानसभा चुनाव 2018 में विधायक बन कर आए थे लेकिन बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में विधायकों के साथ गोविंद सिंह राजपूत ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी और फिर चुनाव लड़ा जिसके बाद उन्हें मध्य प्रदेश में परिवहन मंत्री बनाया गया

Show More

Related Articles

Back to top button