प्रदेश

भगवान करे, तुम्हारी दूसरी वाइफ तुम्हें हर खुशी दे…लिखा और कर ली आत्महत्या

कोटा (राजस्थान)। उनकी पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी, प्यार हुआ और फिर शादी कर ली, लेकिन पांच माह बाद ही ऐसा कुछ हुआ और लड़की ने आत्महत्या कर ली।
भगवान करे, तुम्हारी दूसरी वाइफ तुम्हें हर खुशी दे...लिखा और कर ली आत्महत्या
यह कहानी है राजस्थान, कोटा की 20 वर्षीय लक्ष्मी धाकड़ की। पुलिस ने जांच के बाद अब उसके पति कृष्णा गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को लक्ष्मी का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है- ‘मुझे माफ कर दो। तुम चिंता मत होना। मैं तुम्हें कभी परेशान नहीं करूंगीं। तुम खुशी-खुशी अपनी जिंदगी जी सकोगे। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि तुम्हारी दूसरी पत्नी तुम्हें हर खुशी दे।’
हालांकि लक्ष्मी के माता-पिता मानने को तैयार नहीं है कि उनकी बेटी आत्महत्या कर ले। उनका आरोप है कि बेटी को ससुराल वालों ने परेशान किया।
लक्ष्मी कॉलेज में सेकंड ईयर की छात्रा थी। उसने इस साल तीन मार्च को आत्महत्या की थी। पुलिस ने जांच पूरी करते हुए अब पति को आरोपी बनाया है।
पुलिस जांच में पता चला कि लक्ष्मी के साथ बुरा बर्ताव हुआ था। कृष्णा पर पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है।
कृष्णा गौतम अभिनय की दुनिया में नाम कमाना चाहता है। वह टीवी सीरियल ‘सूर्यपूत्र कर्ण’ में काम कर चुका है। आरोपी के कुछ दोस्तों का कहना है कि कृष्णा की लक्ष्मी से पहली मुलाकात ई-मित्र पर हुई थी। बहरहाल, आरोपी से पूछताछ जारी है।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button