HOMEMADHYAPRADESH

नाम भावना काम बेरहम, शिक्षिका ने बच्चों को ऐसे पीटा, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, कलेक्टर ने लिया एक्शन

बेरहम शिक्षिका ने बच्चों को ऐसे पीटा, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, कलेक्टर ने लिया एक्शन

धार: पर्यटन नगरी मांडू की स्कूल में शिक्षिका ने बच्चियों की बेरहमी से पिटाई कर दी. डंड्डे से बच्चियों की पिटाई करती हुर् स्कूल टीचर का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. विरोध बढ़ने पर स्कूल प्राचार्य ने अतिथि शिक्षका भावना वर्मा को हटा दिया है. साथ ही इस संबंध में बड़े अधिकारियों को सूचना दी गई है.

मांडू का मामला
मामला उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मांडू का है. अतिथि शिक्षका भावना वर्मा कक्षा 10वीं में बच्चों को पढ़ा रही थी. इसी दौरान वो होमवर्क को लेकर बच्चियों पर गुस्सा हो गई. भावना वर्मा ने इसके बाद बच्चियों को लकड़ी की बेंत से कई डंडे मारे. कक्षा में ही बैठी एक छात्रा ने इसी चुपके से रिकॉर्ड कर लिया, जो वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.

छात्रा ने बना ली वीडियो
क्षेत्र के लोगो में स्कूल की शिक्षिका की इस करतूत से रोष देखा जा रहा है. कई संगठनों ने विरोध जताते हुए कार्रवाई की मांग की है. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्कूल के प्राचार्य पवन मालवीय से अतिथि शिक्षका भावना वर्मा को हटा दिया है. हालांकि भावना वर्मा ने इस मामले में लिखित में माफी भी मांग ली है.

बड़े अधिकारियों के पास भेजा गया मामला
प्राचार्य पवन मालवीय ने बताया कि पूरी मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की जा रही है. फिलहाल उन्हें हटा दिया गया है. प्राथमिक कार्रवाई के बाद आगे की कार्रवाई का फैसला ब्लॉक शिक्षा अधिकारी अथवा जिला स्तर के अधिकारी लेंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button