HOMEबॉलीवुडराष्ट्रीय

Urfi Javed: उर्फी जावेद से आज मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ, भाजपा नेता चित्रा वाघ की शिकायत पर किया गया तलब

Urfi Javed: उर्फी जावेद से आज मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ, भाजपा नेता चित्रा वाघ की शिकायत पर किया गया तलब

Urfi Javed: उर्फी जावेद से आज मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ, भाजपा नेता चित्रा वाघ की शिकायत पर किया गया तलब ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद का अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करना ही उनके लिए परेशानी का सबब बन जाता है।

एक ओर वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं, तो कई बार मामला पुलिस तक पहुंच जाता है। इन दिनों उर्फी जावेद और भाजपा नेता चित्रा वाघ के बीच विवाद गर्माया हुआ है। वहीं, अब उर्फी जावेद को चित्रा वाघ की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया है।

इस मामले में भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है। वहीं, उर्फी ने भी चित्रा वाघ पर डराने और धमकाने का आरोप लगाया है। इसके बाद ही मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं और आज एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

दरअसल, चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने उर्फी पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगा नाच नहीं चलेगा। उर्फी जावेद जहां देखेंगी वहां वे उनका थोबड़ा फोड़ेंगी’। वहीं, इस पर जवाब देते हुए उर्फी ने कहा था, ‘मेरा नंगा नाच यूं ही चलता रहेगा।’

उर्फी जावेदउर्फी जावेद
इसी सिलसिले में शुक्रवार को उर्फी जावेद महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से मुलाकात करने पहुंची थीं। वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान रूपाली चाकणकर ने कहा था कि भाजपा नेता अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, जो किसी भी प्रकार से सही नहीं है।

इसके अलावा उर्फी जावेद के वकील नितिन सातपुते ने भी महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग को पत्र लिखकर और ऑनलाइन माध्यम से भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में उर्फी पर चित्रा वाघ की धमकी के कारण मॉब लिंचिंग होने का खतरा होने के साथ ही पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button