HOME

जिला केंद्रों पर युवा मोर्चा लगाएगा प्लाजमा डोनेशन कैम्प, पीड़ितों की मदद के लिए युवा मोर्चा ने जारी किया हेल्प लाइन नंबर

भोपाल। कोरोना काल की विषम परिस्थितियों में जरूरतमंद लोगों  की हरसंभव मदद करने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री तेजस्वी सूर्या के मार्गदर्शन में युवा मोर्चा मध्यप्रदेश के कार्यकर्ताओं ने योजनाबद्ध तरीके से प्रत्येक जिले के लिए कार्ययोजना तैयार की है। साथ ही युवा मोर्चा मध्यप्रदेश ने 24 घंटे उपलब्ध हेल्प लाइन नम्बर 07314821330 जारी किया है ।

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पवार ने बताया कि केंद्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के मार्गदर्शन में इस संकट के समय  में युवा मोर्चा कार्यकर्ता हर स्तर पर आमजन की मदद के लिए सदैव ततपर हैं । इसके लिए युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश स्तरीय समिति एवं जिला केंद्र पर भी 10 सदस्यीय कार्यकारिणी का गठन किया गया है । ये समितियां  24 घंटे पीड़ितों की मदद के लिए तत्पर रहेंगी। उन्होंने बताया कि ट्विटर और सोशल मीडिया पर #BJYMCares के साथ टैग करके जहां से भी सहायता मांगी जा रही है, हर स्तर हर सम्भव सहायता का हम प्रयास कर रहे हैं । साथ ही युवा मोर्चा मध्यप्रदेश का हेल्पलाइन नम्बर 07314821330 भी हमने जारी किया, जिस पर सूचना मिलते ही मदद की जा रही है । श्री पवार ने बताया कि युवा मोर्चा द्वारा प्रत्येक जिला केंद्र पर नमो कोविड सेंटर का निर्माण किया जा रहा है एवं आने वाली 27 अप्रैल को व्यापक स्तर पर ब्लड/प्लाज्मा डोनेशन कैम्प लगाया जाएगा । श्री पवार ने कहा कि परिस्थितियां जरूर विषम हैं पर युवा मोर्चा मध्यप्रदेश का हर एक कार्यकर्ता हर जरूरतमंद तक सहायता पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है ।

Show More

Related Articles

Back to top button