HOMEKATNI

चोरी का गजब तरीका, ऑनलाइन शॉपिंग कर डिलेवरी बॉय को यूं लगता था चूना, पढ़ें यह खबर

चोरी का गजब तरीका, ऑनलाइन शॉपिंग कर डिलेवरी बॉय को यूं लगता था चूना, पढ़ें यह खबर

Katni पहले ऑनलाइन मोबाइल मंगाना फिर डिलेवरी बॉय को खुल्ले पैसे देकर गिनने में लगाना मौका पाकर पैकेट से मोबाइल निकाल उसमे पत्थर रख वापस डिलेवरी बॉय को यह कहते देना की पैसे कम है वह यह सामान नहीं ले सकता। यह कोई फ़िल्म का सीन नहीं हकीकत है इस तरह चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले को कटनी में गिरफ्तार किया गया है। न मालूम कितने कूरियर को इस शख्स ने चूना लगाया।

कटनी की स्लीमनाबाद पुलिस ने डिलेवरी बॉय से मोबाइल चोरी के मामले में एक शातिर युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक पहले मोबाइल ऑर्डर करता। फिर डिलेवरी बॉय को रुपए गिनने का कहकर बॉक्स में से मोबाइल निकालकर उसमें साबुन या पत्थर रख देता। राजस्थान का निवासी यह युवक ऐसी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

कुठला थाना क्षेत्र स्थित डिलीवरी कंपनी के डिलेवरी बॉय गोविंद बर्मन और अजय यादव ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायतकर्ता ने बताया कि अमेजन से ऑनलाइन मंगाए गए मोबाइल की डिलीवरी देने के लिए वह स्लीमनाबाद में कस्टमर दीमक चौधरी के पते पर गए थे।

इस दौरान कस्टमर ने उन्हें खुल्ले रुपए दिए और मोबाइल पैकेट लिया। डिलीवरी कर्मचारी रुपए गिनने में लग गए, तभी कस्टमर ने पैकेट से मोबाइल निकालकर उसमें साबुन और पत्थर रखकर दोबारा से पैकेट में टेप लगा दिया। रुपए गिनने के बाद डिलीवरी कर्मचारी ने कहा कि रुपए कम है। जिस पर कस्टमर ने कहा कि अभी उसके पास इतने ही रुपए हैं। मैं पैसे नहीं दे पाऊंगा।

इसके बाद डिलीवरी कर्मचारी मोबाइल लेकर वहां से लौटने लगे। इस दौरान उनको संदेह होने पर उन्होंने मोबाइल पैकेट को खोल देखा तो उसमें साबुन और पत्थर भरे हुए थे। कर्मचारियों ने पुलिस से मोबाइल चोरी करने की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की।

राजस्थान निवासी आरोपी को किया गिरफ्तार

विवेचना के दौरान पुलिस दीमक चौधरी नाम के युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया। पूछताछ में युवक ने मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी दीपक मूल रूप से राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है। वर्तमान में आरोपी दीमक चौधरी ने जबलपुर के गोरखपुर थाना क्षेत्र में रह रहा है। आरोपी ने इस तरह चोरी की अन्य वारदातों को भी स्वीकार किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button