HOMEजरा हट केज्ञान

क्या आप ढूंढ सकते हैं Optical Illusion Photo में नम्बर्स, करें कोशिश, टेस्ट होगी आंख

क्या आप ढूंढ सकते हैं Optical Illusion Photo में नम्बर्स, करें कोशिश टेस्ट होगी आंख की रोशनी

Find Numbers In Optical Illusion Photo: सोशल मीडिया पर एक बार फिर ‘ऑप्टिकल इल्यूजन’ की तस्वीर का खेल शुरू हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स ऑप्टिकल इल्यूजन से बचकर खुद को जीनियस साबित करने में लगे हुए हैं. सभी लोग वायरल हो रही तस्वीर में छिपे नंबरों को ढूंढने की पूरजोर कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उन्हें अभी तक सभी नंबर नहीं मिले हैं. वायरल हो रही तस्वीर में 7 डिजिट का नंबर छिपा हुआ है. लेकिन मात्र 1 परसेंट लोग ही पहली नजर में सभी सात नंबरों को देख पा रहे हैं.

ये तस्वीर कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल है. इस तस्वीर में छिपे नंबर को ढूंढने को लेकर लोगों में अलग ही लेवल का क्रेज़ है. जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है कि इस ऑप्टिकल इल्यूजन को सफेद और काले रंग से बनाया गया है. सर्कल में कुछ नंबर भी छिपाए गए हैं. इस तस्वीर में कुल 7 अंकों का एक नंबर है. पहली नजर में कुछ लोगों 4 नंबर दिखाई पड़ते हैं तो कुछ 3 पर ही अटक जाते हैं. वहीं कुछ लोग तो ऑप्टिकल इल्यूजन के भ्रम में फंसकर 1 या 2 ही नंबर देख पा रहे हैं. खुद को जीनियस मानने वाले लोग भी इस तस्वीर के सभी नंबरों को पहली बार में ढूंढने में फेल हो गए हैं.

चलिए अब हम आपको बताते हैं कि इस तस्वीर में आखिर कौन सा नंबर छिपा हुआ है. अगर आपने पहली बार में 4528 या 45283 देखा है. तो आप भी ऑप्टिकल इल्यूजन के भ्रम में फंस चुके हैं. दरअसल, इस तस्वीर में 7 अंकों वाला ‘3452839’ नंबर छिपा हुआ है. बता दें कि ये तस्वीर पहले भी इंटरनेट पर लोगों को खूब सता चुकी है. एक बार फिर ये तस्वीर वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स अभी भी एक बार में सभी नंबर देखने में असमर्थ हैं. जीनियस अपना सिर पकड़ चुके हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button