HOMEMADHYAPRADESH

कोरोना प्रभावित पत्रकारों को लगातार दी जा रही मदद, CM शिवराज रख रहे नजर

पत्रकारों को मुख्यमंत्री कोरोना योद्धा योजना द्वारा लगातार मदद की जा रही है। अबतक कई कोरोना की चपेट में आए कई पत्रकारों के परिजनों को सहायता दी जा चुकी है

भोपाल । कोरोना संकट काल (Corona Crisis) मे मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का जनसंपर्क विभाग (Public Relations Department) पत्रकारों की मदद के लिये तेजी से सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के निर्देशों का पालन कर रहा है।  आए दिन कोरोना से संक्रमित (Coronavirus) होने वाले पत्रकारों को मुख्यमंत्री कोरोना योद्धा योजना द्वारा लगातार मदद की जा रही है। अबतक कई कोरोना की चपेट में आए कई पत्रकारों के परिजनों को सहायता दी जा चुकी है।

जनसंपर्क विभाग के संचालक आशुतोष प्रताप सिंह लगातार पत्रकारों की मदद के लिए आगे आ रहे है। हाल ही में सीएम के निर्देश के बाद 1 दर्जन पत्रकारों के खाते में 4-4 लाख की आर्थिक सहायता की गई। इतना ही नहीं अस्पताल, बैड और रेमडेसिविर इंजेक्शन भी समय समय पर मुहैया करवाए जा रहे है। खास बात ये है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) खुद इस पर नजर बनाएं हुए है, चुंकी जनसंपर्क विभाग की जिम्मेदारी भी उन्हीं के पास है।

अब तक इन पत्रकारों को दी गई है 4-4 लाख की आर्थिक सहायता

  •  श्रीमती कंचन साहू पत्नी स्वर्गीय श्री दिनेश साहू छिंदवाड़ा
  • श्रीमती सुषमा प्रजापति पत्नी स्वर्गीय श्री डी.के. प्रजापति छिंदवाड़ा
  • श्रीमती मधु तिवारी पत्नी स्वर्गीय श्री संतोष तिवारी मंडला।
  •  श्रीमती उर्वशी पांसे पत्नी स्वर्गीय श्री सुनील पांसे बैतूल
  •  श्रीमती कीर्ति वाला शर्मा पत्नी स्वर्गीय श्री के.के. शर्मा इंदौर
  • श्रीमती सपना सक्सेना पत्नी स्वर्गीय श्री आकाश सक्सेना भोपाल ।

Show More

Related Articles

Back to top button