HOME

कटनी में सुचारू रूप से जारी रहेगी पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की आपूर्ति, ड्रायवर महासंघ द्वारा घोषित हड़ताल का आम जन जीवन पर प्रभाव नही पड़े , जिला प्रशासन सतर्क

डीजल, पेट्रोल एवं रसोई गैस के सुरक्षित परिवहन हेतु सुरक्षा देने लिखा एसपी को पत्र

कटनी। जिले में पेट्रोल एवं डीजल की पर्याप्त आपूर्ति है। सभी कटनीवासियों से अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न दें एवं अनावश्यक रूप से परेशान न हो। जिले में पेट्रोल एवं डीजल की पर्याप्त आपूर्ति है एवं यह सुचारू रूप से जारी रहेगी।

 

 

कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी प्रमोद मिश्रा ने बताया कि मंगलवार 2 जनवरी 2023 को जिले में टैंकर से 74 के एल डीजल एवं 44 के एल पेट्रोल भिटौनी डिपो से लोड होकर पेट्रोल पंप में खाली हुआ है।

 

सुरक्षित परिवहन हेतु सुरक्षा देने लिखा एसपी को पत्र

कलेक्टर अवि प्रसाद के निर्देश पर अपर कलेक्टर साधना परस्ते द्वारा पुलिस अधीक्षक कटनी को ड्राइवरों की हड़ताल के फलस्वरूप टैंकरों के परिवहन में हड़ताली ड्राइवरों द्वारा गतिरोध किये जाने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने हेतु पत्र प्रेषित किया है।

 

अपर कलेक्टर द्वारा प्रेषित पत्र में लेख किया गया है कि जिले के एल.पी.जी. गैस एवं डीजल- पेट्रोल पंप संचालकों द्वारा भिटौनी शहपुरा डिपो से डीजल एवं पेट्रोल तथा मनेरी डिपो से एल.पी.जी. गैस का परिवहन टैंकरों के माध्यम से किया जा रहा है। किन्तु ड्राइवरों की हड़ताल के फलस्वरूप टैंकरों के परिवहन में हड़ताली ड्राइवरों द्वारा गतिरोध किये जाने की संभावना है। सुरक्षित परिवहन हेतु सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध होने से परिवहन में किसी भी तरह की असुविधा नहीं होगी तथा जिले में पर्याप्त एल.पी.जी. गैस, डीजल एवं पेट्रोल की उपलब्धता सुनिश्चित हो सकेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button