HOME

ड्राइवर महासंघ की हड़ताल समाप्त: जिले में डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस की नियमित आपूर्ति बहाल

कटनी। ड्राइवर महासंघ द्वारा हड़ताल वापस लिए जाने के बाद जिले में डीजल पेट्रोल और रसोई गैस की नियमित आपूर्ति बहाल हो गई है । इसके साथ ही कृषि उपज मंडी में भी व्यापारियों और किसानों द्वारा नियमित कामकाज शुरू कर दिया गया है। रोजमर्रा की जिंदगी के लिए जरूरी कामकाज और व्यवस्थाएं बेहतर तरीके से पुनः संचालित हो रहा है।

जिले में ट्रक, बस एवं अन्य सभी प्रकार के वाहनों के आवागमन की सुविधा बहाल हो जाने से जनजीवन सामान्य हो गया है। कटनी जिले में पेट्रोल, डीजल, दूध, सब्जी एवं फल आदि का स्टॉक पर्याप्त है, इनके आवागमन में भी किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो रही है। थोड़ी बहुत जो समस्याएं थीं, उनका समाधान कर लिया गया है। जो टैंकर मुख्य रूप से शहपुरा डिपो और मनेरी डिपो से आते हैं, उनके साथ में भी पुलिस सहयोग कर रही है, टैंकर्स लगातार आ रहे हैं।

ड्राइवरों की हड़ताल समाप्त होने के बाद यात्री बसों एवं ऑटो आदि वाहन शुरू हो जाने से यात्रियों को भी आने जाने में असुविधा का सामना नही करना पड़ रहा है। यात्री सुगमता से एक स्थान से दूसरे स्थान आ जा रहे है।

विदित हो को विगत दिवस बस और ट्रक ड्राइवर की हड़ताल की खबर प्राप्त होने पर जिला कलेक्टर अवि प्रसाद एवं पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन द्वारा किए गए प्रयासों के फलस्वरूप जिले में सभी जगह व्यवस्थाएं सामान्य हो गई हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button