HOME

अस्पताल के ब्लड बैंक में ब्लड की कमी, जानकारी लगते विधायक संदीप जायसवाल ने परिवार सहित किया रक्तदान

कटनी। अपने जन्मदिन पर कटनी के मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल विगत कई वर्षों से रक्तदान शिविर का आयोजन करते आ रहे हैं। विधायक श्री जायसवाल ने बताया कि पिछले दो वर्षो से कोरोना के कारण संक्रमण के खतरे को ध्यान में रखते हुए उनके जन्मदिन एवं बेटे और बहू की शादी की सालगिरह पर रक्तदान का शिविर आयोजित नहीं हो पा रहा था, किंतु शासकीय अस्पताल से जब जानकारी मिली कि ब्लड बैंक में मात्र 5 पॉइंट ब्लड बचा है तो तुरंत सभी को सूचित किया गया और 24 पॉइंट ब्लड एकत्रित करते हुए शासकीय अस्पताल को ब्लड की आंशिक पूर्ति कर दी गई है लेकिन जल्द और ब्लड शासकीय अस्पताल में देना पड़ेगा, इसके अलावा मित्रों के व्यक्तिगत सहयोग से 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी मरीजों के लिए उपलब्ध कराए गए हैं।

 

अस्पताल के ब्लड बैंक में ब्लड की कमी, जानकारी लगते विधायक संदीप जायसवाल ने परिवार सहित किया रक्तदान

इस अवसर पर विधायक संदीप जायसवाल एवं उनकी पत्नी स्मिता जायसवाल ने भी रक्तदान किया।

श्री जायसवाल ने सभी रक्त दान दाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विशेष रुप से उनके परिजनों का आभार जिन्होंने इस संक्रमण के बावजूद अपने लोगों को रक्तदान के लिए सहमति प्रदान की।

उन्होंने ने कहा कि कोरोनावायरस कि इन स्थितियों में धनराशि की कहीं कोई कमी नहीं है इसके अलावा सभी विधायकों द्वारा कलेक्टर महोदय को यह कह दिया गया है कि वह विधायक निधि की राशि चाहे जैसे और जहां इस्तेमाल कर सकते हैं समस्या संसाधनों की उपलब्धता की है जैसे कि रेमडिसीविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन हालांकि आज कल में ऑक्सीजन की समस्या भी हल हो रही है और साथ ही धीरे-धीरे रेमडिसीविर इंजेक्शन की भी उपलब्धता होती जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button