Corona newsHOME

Covid is Back: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक करेंगे, पाबंदी पर विचार संभव

Covid is Back: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक करेंगे, पाबंदी पर विचार संभव

Covid is Back: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिन में एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक करेंगे। इसी तरह यूपी और दिल्ली के साथ ही महाराष्ट्र में भी सरकार एक्शन में आ गई है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शाम को समीक्षा बैठक बुलाई है। इसी तरह नए साल के जश्न के लिए आने वाले पर्यटकों के लिए उत्तराखंड सरकार गाइडलाइन जारी कर सकती है।

कोरोना को लेकर अब राज्य सरकारें भी हरकत में आना शुरू हो गई हैं। ताजा खबर दिल्ली और उत्तर प्रदेश से आ रही है। योगी सरकार जल्द ही उच्च स्तरीय बैठक बुलाने जा ही है। इसमें आगे की रणनीति पर मंथन होगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बैठक बुलाई है। महाराष्ट्र सरकार पहले ही हरकत में आ चुकी है।

देश-दुनिया में एक बार फिर कोरोना महामारी की आहट सुनाई दे रही है। चीन, जापान, अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी जैसे देशों के हालात देखने के बाद हर भारतीय के मन में यही सवाल है कि क्या देश में कोरोना महामारी की चौथी लहर (coronavirus 4th wave) आने वाली है, क्या इस साल भी कोरोना संक्रमण क्रिसमस और नए साल के जश्न को फीका कर देगा? चीन में कोरोना के Omicron Variant BF.7 ने तबाही जैसे हालात ला दिए हैं। यही वायरस गुजरात और ओडिशा में मिला है।

Show More

Related Articles

Back to top button