जरा हट के

Unique Bengali Wedding: लकड़ी की स्केल पर छापी व्यंजनों की सूची, सोशल मीडिया में लिखा कृपया इस स्केल से उसे न पीटें

Unique Bengali Wedding

Unique Bengali Wedding शादियों में कई लोग अनूठे प्रयोग करते हैं, लेकिन हम जिस बंगाली शादी का जिक्र यहां कर रहे हैं बहुत रोचक है। हुआ यूं कि सिलीगुड़ी में एक विवाह में परोसे जाने वाले व्यंजनों की सूची लकड़ी की स्केल पर छापकर मेहमानों को बांटी गई। इस स्केल की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई तो उसका जमकर मजा लिया जा रहा है। मजेदार टिप्पणियां भी की जा रही हैं।

30 सेंटीमीटर की लकड़ी की स्केल पर छापे गए मैन्यू कार्ड की तारीख 2013 की है, लेकिन शायद यह अब वायरल हुआ है। इस पर व्यंजनों की सूची का कैप्शन लिखा है ‘नापो और खाओ’। इस रचनाशीलता की सोशल मीडिया में खूब दाद दी जा रही है। यह मैन्यू कार्ड सुष्मिता व अनिमेष नामक युगल का है, जिनका विवाह सिलीगुड़ी में हुआ। शादी में परोसे जाने वाले व्यंजनों की स्केल पर प्रकाशित सूची में

Unique Bengali Wedding व्यंजनों की सूची में ये शामिल

व्यंजनों की सूची में चिकन लॉलीपॉप, क्रिस्पी बेबी कॉर्न, कॉफी आदि जैसे स्टार्टर शामिल थे। मैन कोर्स में पारंपरिक बंगाली व्यंजन मटन काशा, रसगुल्ला, संदेश, फिश कालिया, फ्राइड राइस, मटन मसाला, मैंगो चटनी जैसे तमाम व्यंजनों के नाम हैं, जिन्हें पढ़कर आपके मुंह में भी पानी आ सकता है।

 

Unique Bengali Wedding मजेदार टिप्पणियों को लीजिए मजा

शादी का यह कार्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है। नेट यूजर इसे लेकर मजेदार टिप्पणी कर रहे हैं। एक ने लिखा ‘अगर कोई ज्यादा खाना खाए तो कृपया इस स्केल से उसे न पीटें। एक अन्य ने लिखा, ‘बंगाली शादी के लिए इनोवेटिव स्टाइल मेन्यू! यह आपकी पीठ पर भी पड़ सकता है और ‘माप’ भी सकते हैं कि आप कितना खाते हैं!’ एक ने याद किया, “हम छोटे बच्चे थे तब टीचर के हाथ में यह स्केल देख डरते थे।

Show More

Related Articles

Back to top button