HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Husband’s second marriage इस कारण पत्नी ने पति की करा दी दूसरी शादी, बारात में जमकर नाची

Husband's second marriage इस कारण पत्नी ने पति की करा दी दूसरी शादी, बारात में जमकर नाची

Husband’s second marriage एक पत्नी ने अपने पति की दूसरी शादी करवा दी। बताया जा रहा है कि शादी के चार साल बाद भी दंपति की कोई संतान नहीं हुई थी. पति की संतान की इच्छा को देखते हुए महिला ने अपने पति को दूसरी शादी के लिए सहमति दे दी। महिला पति की बारात में नाचती गाती गई और खुशी-खुशी सौतन को विदा करा घर ले आई. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Husband’s second marriage

पत्नी के मायके वालों ने शादी पर एतराज जताते हुए थाने में तहरीर दी है लेकिन यहां पत्नी ने आगे आ कर पति के बचाव में खड़ी हो गई। पुलिस ने भी महिला की सहमति को देखते हुए पति के ऊपर कार्रवाही करने से इंकार कर दिया. प्यार, त्याग और आपसी सामंजस्य का यह किस्सा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

शादी के चार बाद नहीं हुई कोई संतान

बता दें कि बरेली में फरीदपुर के एक मोहल्ले में एक परिवार ने चार साल पहले अपनी बेटी की शादी भगवंतापुर गांव के एक युवक से की थी। पति -पत्नी दोनों बड़े प्यार से रहते थे लेकिन इसके बावजूद चार साल तक महिला की संतान नहीं हुई. पति परेशान रहने लगा। पति ने संतान प्राप्ति के लिये दूसरी शादी करने की इच्छा व्यक्त की. जब पति ने पत्नी के सामने दूसरी शादी की बात कही तो पत्नी ने शादी के समय दिए गए वचनों को ध्यान में रखते हुए पति की ख़ुशी के लिए दूसरी शादी करने की बात को सहमति दे दी. फिर क्या था इसके बात पति का रिश्ता तय हो गया और पत्नी अपनी सौतन को लाने को खुशी- खुशी तैयार हो गई।

Show More

Related Articles

Back to top button