UttarPradeshHOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Police Alert: चलती स्कूटी पर Kiss वाला रोमांस करना पड़ेेगा भारी, खानी पड़ सकती है जेल की हवा पढ़ें; किस करने का पूरा किस्‍सा video

Police Alert: चलती स्कूटी पर Kiss वाला रोमांस करना पड़ेेगा भारी, खानी पड़ सकती है जेल की हवा पढ़ें; किस करने का पूरा किस्‍सा

Police Alert: चलती स्कूटी पर Kiss वाला रोमांस करना पड़ेेगा भारी, खानी पड़ सकती है जेल की हवा पढ़ें; किस करने का पूरा किस्‍सा  राजधानी लखनऊ के हजरतगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://www.facebook.com/reel/748071776302876?s=yWDuG2&fs=e&mibextid=Nif5oz

वीडियो में एक देखा जा रहा है कि एक कपल चलती स्कूटी पर एक दूसरे को किस कर रहा है। लड़की युवक की गोद में पीछे की तरफ मुंह करके बैठी है। मामले में युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

युवक पर मोटर व्हीकल एक्ट और अश्लीलता फैलाने के आरोप में कार्रवाई की जाएगी। कपल का वीडियो इनके पीछे चल रहे लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवक को ढूढ़ने में कामयाब रही। लखनऊ पुलिस के अनुसार, युवक का नाम विकी शर्मा (23) है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। उस पर आईपीसी की धारा 294 और 279 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button