MADHYAPRADESH

Sagar Crime : सागर से छतरपुर लौट रहे शराब ठेकेदार की पत्थर से सिर कुचलकर हत्‍या

Sagar Crime : सागर से छतरपुर लौट रहे शराब ठेकेदार की पत्थर से सिर कुचलकर हत्‍या

Sagar Crime : सागर से छतरपुर लौट रहे शराब ठेकेदार की पत्थर से सिर कुचलकर हत्‍या जिले के बंडा थाना क्षेत्र में शराब ठेकेदार की पत्‍थर से सिर कुचलकर हत्या का मामला सामने आया है। ठेकेदार के पास तीन लाख रुपये थे, वे भी गायब हैं। ठेकेदार छतरपुर जिला का रहने वाला था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक छतरपुर निवासी शराब ठेकेदार 25 वर्षीय रवि राजा पिता लोचन सिंह परिहार मंगलवार को सागर आए थे। वह कार से वापस छतरपुर लौट रहा थे, तभी सागर-कानपुर हाइवे पर बंडा थाना क्षेत्र में सोनी पेट्रोल पंप के पास उसकी कार को एक अन्य कार ओवरटेक करते हुए आगे आई।

इसमें सवार तीन से चार युवकों ने वाहन को रुकवाया। उन्होंने कार चालक रवि यादव की कनपट्टी पर रिवाल्वर रख दी। वहीं शराब ठेकेदार रवि राजा पर पत्थर से वार करना शुरू कर दिए।

लगातार पत्थर पटकने के बाद वे भाग निकले। ड्राइवर ने तत्काल ही रवि राजा के परिवार वालों को इस घटना की सूचना दी और गंभीर रूप से घायल रवि राजा को लेकर बुंदेलखंड मेडिकल कालेज पहुंचा। जहां डाक्टरों ने चेक करने के पश्चात रवि राजा को मृत घोषित कर दिया। वहीं छतरपुर से आए रवि राजा के परिजनों का कहना है कि शराब ठेकेदारों की प्रतिस्पर्धा के चलते ही इस वारदात को अंजाम दिया गया होगा। इस मामले की निष्पक्षता से जांच होना चाहिए।

वहीं बंडा थाना प्रभारी नवल आर्य का कहना है कि उन्हें बीएमसी पुलिस चौकी से एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली है। इसमें एक व्यक्ति की मौत की जानकारी है। मामले की जांच की जा रही है। अभी बंडा थाने में इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Show More

Related Articles

Back to top button