HOME

Top News PM Modi रात में वाराणसी रेलवे स्टेशन पहुंचे पीएम, यात्रियों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

रात में वाराणसी रेलवे स्टेशन पहुंचे पीएम, यात्रियों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

Top News PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीती रात वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे। पीएम ने यहां दुकानदारों से बात की, पूछा कि उनका बिजनेस कैसे चल रहा है। वहीं यात्रियों से भी मिले। अचानक पीएम मोदी को अपने बीच पाकर लोग रोमांचित हो उठे। यात्री मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे।

 

पीएम ने यहां महिलाओं को अभिवादन भी स्वीकार किया। देखिए वीडियो। इससे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया था। इस दौरान वे एक चाय की दुकान पर गए थे और चाय पी थी। पीएम मोदी का यह अंदाज सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

मणिपुर में विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे और अंतिम चरण में शनिवार को मतदान हो रहा है।6 जिलों में 22 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह 7 बजे से वोटिंग हो रही है। इस चरण में 92 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजेश अग्रवाल के मुताबिक, कोरोना सुरक्षा प्रोटोकाल का पालन करते हुए 1247 मतदान केंद्रों पर मतदान की सभी व्यवस्थाएं ली गई हैं। दूसरे चरण में प्रमुख प्रत्याशियों में तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके ओ इबोबी सिंह और पूर्व उपमुख्यमंत्री गैखांगम गांगमेइ शामिल हैं। दोनों कांग्रेस के प्रत्याशी हैं।बेबाल, चांडेल, उखरुल, सेनापति, तामेंगलोंग और जिरिबाम जिलों में कुल 8.38 लाख मतदाता हैं। इस चरण में भाजपा के 22, कांग्रेस के 18, नेशनल पीपुल्स पार्टी के 11, जनता दल यूनाइटेड और नगा पीपुल्स फ्रंट के 10-10 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनके अलावा 12 निर्दलीय और शिवसेना, राकांपा, भागपा और कुछ अन्य पार्टियों के प्रत्याशी भी हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button