Automobile

अपने चटक – मटक अंदाज मे मार्केट मे मटकने आ रही है New Hero splendor Bike

अपने चटक - मटक अंदाज मे मार्केट मे मटकने आ रही है New Hero splendor Bike

अपने चटक – मटक अंदाज मे मार्केट मे मटकने आ रही है New Hero splendor Bike दिग्गज दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के लिए हीरो स्प्लेंडर बेस्ट सेलिंग बाइक है. यही वजह है कि कंपनी इसे लगातार अपग्रेड करती रहती है. कंपनी इन्हें अलग-अलग मॉडल्स में बेचती है. अभी तक हीरो अपनी 100cc बाइक्स को ही XTEC वेरिएंट में बेच रही थी. Hero ने अब 125cc वाली Super Splendor को भी XTEC वर्जन में लॉन्च कर दिया है. हीरो सुपर स्प्लेंडर XTEC को पैशन XTEC के ऊपर प्लेस की गई है. कंपनी ने सुपर स्प्लेंडर XTEC की कीमत ड्रम ब्रेक वेरिएंट के लिए 83,368 और डिस्क ब्रेक वेरिएंट के लिए 87,268 रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) रखी है.

फाड़ू फीचर्स के साथ मार्केट में अपना रुतबा बनाने आ गई Maruti Alto 800 की जबरदस्त कार

अपने चटक – मटक अंदाज मे मार्केट मे मटकने आ रही है New Hero splendor Bike

इससे पहले मोटरसाइकिल को डीलर्स के यहां स्पॉट किया गया था. इंजन की बात करें तो इस बाइक में 124.7 सीसी का इंजन दिया गया है. यह इंजन 7500 RPM पर 10.7 bhp की पावर और 6000 RPM पर 10.6 Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. कंपनी का दावा है कि सुपर स्प्लेंडर 68 किमी/लीटर की फ्यूल इकॉनमी ऑफर करेगी.

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने सुपर स्प्लेंडर से ‘सुपर’ पावर, माइलेज, आराम और स्टाइल का वादा किया है. अब इस बाइक में फुली-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल जैसे फीचर्स के साथ कनेक्टिविटी फीचर्स जोड़े गए हैं. इसमें फुली डिजिटल स्पीडोमीटर, लो फ्यूल वॉर्निंग, सर्विस रिमाइंडर, मालफंक्शन इंडिकेटर जैसी सुविधाएं शामिल हैं. XTEC सूट के साथ कनेक्टिविटी फीचर में ब्लूटूथ पेयरिंग, कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट आदि शामिल हैं.

पापा की परियो के लिए REALME ने लाया अपना बेहतरीन कैमरे वाला स्मार्टफोन,मिलेंगे कई सारे तगड़े फीचर्स

अपने चटक – मटक अंदाज मे मार्केट मे मटकने आ रही है New Hero splendor Bike

हीरो स्प्लेंडर 125cc XTEC में एलईडी हेडलैंप, एलईडी पोजीशन लैंप और आकर्षक ग्राफिक्स दिए गए हैं. इसके फ्रंट में एक ऑप्शनल डिस्क ब्रेक, रियर ड्रम ब्रेक, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, ट्विन शॉक एब्जॉर्बर, अलॉय व्हील्स ब्लैक फिनिश, राइडर ट्रायंगल शामिल हैं. हीरो की यह बाइक होंडा की सीबी शाइन 125 सीसी और टीवीएस रेडर को टक्कर देती है.

बहुत ही कम कीमत में घर लाये Hero Passion Pro ,मिल रहा शानदार ऑफर

Related Articles

Back to top button