HOME

Rape कटनी की महिला से बैंक मैनेजर ने सतना में किया रेप, नौकरी की दी थी लालच

कटनी की महिला से बैंक मैनेजर ने सतना में किया रेप, नौकरी की दी थी लालच

Rape नौकरी दिलाने के नाम पर महिलाओं के साथ धोखेबाजी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है और इसके लिए महिलाओं को अपनी आबरू तक गवानी पड़ रही है।

एक 40 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि वह कटनी के रहने वाली है और असिस्टेंट मैनेजर संत कुमार की मुलाकात कटनी में हुई थी। उससे जान पहचान हो गई थी। वह बताया कि उसे बैंक में नौकरी दे देगा। इसके लिए वह उसे 25 दिंसबर को फोन करके बताया कि नौकरी की बात हो गई है और उसे सतना बुलाया था।  महिला नौकरी की लालच में सतना आ पहुची। बस स्टैंड में संत कुमार उसे मिला और कार से उसे अपने फ्लैट में ले गया। महिला का आरोप है कि मैंनेजर ने उसके साथ रेप किया और फिर धमकी देकर उसे बस स्टैंड में वापस छोड़ दिया।

आपको बता दें कि नौकरी दिलाने के नाम पर महिलाओं के साथ धोखेबाजी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है और इसके लिए महिलाओं को अपनी आबरू तक गवानी पड़ रही है। फिर ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के सतना शहर से सामने आया है। जहां बैंक के असिस्टेंट मैनेजर पर कटनी की महिला ने नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ रेप किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया खबरों के तहत  खबरों के अनुसार संत कुमार नामदेव मूलतः पन्ना जिले का रहने वाला है। बताते है कि उसके खिलाफ मारपीट, गाली- गलौज और दहेज उत्पीड़न के मामले पन्ना जिले के थानों में दर्ज हैं। जिला मजिस्ट्रेट पन्ना उसके विरुद्ध जिला बदर का आदेश भी दे चुके हैं। उसे 6 माह के लिए तड़ीपार किया गया था। अब उसकी गिरफ्तारी के बाद बैंक प्रबंधन को भी उसके आपराधिक रिकार्ड के विवरण सहित पत्र भेजा जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button