HOMEMADHYAPRADESH

MP लखनादौन जनपद के चार नवनिर्वाचित जनपद सदस्य गायब?

लखनादौन जनपद के चार नवनिर्वाचित जनपद सदस्य गायब?

MP लखनादौन जनपद पंचायत क्षेत्र के चार नवनिर्वाचित जनपद सदस्य गायब है। वही इंटरनेट मीडिया में इस मामले को लेकर वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें गोंडवाना पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष गंगाराम मरावी समेत दो जनपद सदस्य सिवनी विधायक दिनेश राय व दीपक निगम समेत किशोर यादव नामक व्यक्ति पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि अब तक नवनिर्वाचित जनपद सदस्यों के गायब होने कि कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है।

ब्लाक अध्यक्ष ने लगाए आरोप

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के लखनादौन ब्लाक अध्यक्ष गंगाराम मरावी का इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह बता रहे हैं कि 13 जुलाई को विधायक दिनेश राय के घर पर किसी विषय को लेकर चर्चा हो रही थी। इसमें नवनिर्वाचित जनपद सदस्य पहुंचे थे। विधायक निवास पहुंचने के बाद से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के चार नवनिर्वाचित जनपद सदस्य वापस घर नहीं आए हैं। उन्होंने बताया है कि लगातार चारों जनपद सदस्य के स्वजनों से संपर्क किया जा रहा है। साथ ही उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। यदि जल्द ही वह नहीं लौटे तो थाने में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। वायरल वीडियो में ब्लाक अध्यक्ष भाजपा पर जनपद सदस्यों को गायब करने का शक जाहिर कर रहे हैं।

इंटरनेट मीडिया में लखनादौन वार्ड क्रमांक सात से नवनिर्वाचित जनपद सदस्य दम्मूलाल कुमरे और शनिलाल सैयाम का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें दम्मूलाल कुमरे आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि किसी किशोर यादव नामक व्यक्ति ने उन्हें एक रुपये दिए हैं। किशोर यादव स्वयं को सिवनी विधायक दिनेश राय का परिचित बता रहे थे। वहीं वायरल वीडियो में शनिलाल सैयाम भी दीपक निगम का नाम लेकर जबरन एक लाख रुपये देने के आरोप लगा रहे हैं। दोनों ही जनपद सदस्य गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के साथ बीती रात एक उन्हें दिए गए एक-एक लाख रुपये वापस लौटाने के लिए एकत्रित हुए थे। उनका आरोप है कि जनपद में सरकार बनाने के लिए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के नवनिर्वाचित जनपद सदस्य को एक- एक लाख रुपये का प्रलोभन देकर खरीदने का खेल चल रहा है। इसे लेकर गोंडवाना पार्टी के पदाधिकारियों ने भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

Show More

Related Articles

Back to top button