HOMEMADHYAPRADESH

Pallavi Shukla उज्जैन CSP पल्लवी शुक्ला को हटाया, PHQ में हुई पदस्थ, इस विवाद की वजह

उज्जैन CSP पल्लवी शुक्ला को हटाया, PHQ में हुई पदस्थ, इस विवाद की वजह

Pallavi Shukla उज्जैन CSP पल्लवी शुक्ला का तबादला कर दिया गया है। पल्लवी शुक्ला CSP, कोतवाली, उज्जैन को उप पुलिस अधीक्षक, पुलिस मुख्यालय, भोपाल पदस्थ किया गया है। यह कार्रवाई एक युवक से 5 लाख मांगने के मामले में सही ढंग से पड़ताल न करने पर की गई है। इतना ही नहीं इस मामले में उनकी शिकायत पुलिस मुख्यालय भेजने के बाद यह कार्रवाई की गई है। मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिनों एक होटल कर्मचारी को झांसे देकर इंदौर के एक युवक ने उसके बैंक खाते से 5 करोड़ रुपए का ट्रांजेक्शन करवा दिया था ।

pallavi shukla

इसके बाद होटल कर्मचारी ने उज्जैन कलेक्टर से शिकायत की थी। वही पूछताछ में पता चला था कि युवक ने CSP पल्लवी शुक्ला के नाम पर भी पांच लाख रुपये मांगे थे, जिसका केस भी दर्ज किया गया था।

कर्मचारी का आरोप है कि उसके बैंक खातों में जब करोड़ों रुपये जमा हुए तो वह उसकी शिकायत करने के लिए सीएसपी पल्लवी शुक्ला के कार्यालय गया था, जहां उससे किसी सुनील नामक व्यक्ति ने मामला रफा-दफा करने के लिए सीएसपी के नाम पर 5 लाख रुपये मांगे थे, जिसकी जानकारी उसने पुलिस को दिए अपने बयान में दी है।इधर, मामले को लेकर पुलिसकर्मियों में खलबली मची तो भोपाल से DGP ने भी जानकारी मांगी है। इसके बाद पूरे मामले की जांच की गई और सीएसपी पर सही ढंग से जांच ना करने पर गाज गिरी। इधर, अब पुलिस आयकर विभाग व प्रवर्तन निदेशालय को भी जानकारी देगी।

Show More

Related Articles

Back to top button