HOME

NSUI के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने की पद छोड़ने की घोषणा

NSUI के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने की पद छोड़ने की घोषणा

इंदौर: एनएसयूआई के नए प्रदेश अध्यक्ष के लिए जोर आजमाइश अब अंतिम चरण में पहुंच गई है. प्रमुख दावेदारों के दिल्ली में इंटरव्यू हो चुके हैं. अब माना जा रहा है कि जल्द NSUI के नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान हो जाएगा. इसकी आधिकारिक पुष्टी भी वर्तमान में NSUI के नए प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक विनीप वानखेड़े ने कर दी है. उन्होंने अपने पद छोड़ने की घोषणा भी कर दी है.

कई युवा नेताओं ने पेश की दावेदारी  
बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष और विधायक विनीप वानखेड़े ने भी पद छोड़ने की घोषणा कर दी है. वानखेड़े के मुताबिक वे पिछले कई सालों से एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष है. यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और कार्यकारणी के घोषणा हो चुकी है. साथ ही कई NSUI के कार्यकर्ता को यूथ कांग्रेस में जगह मिल चुकी है. लिहाजा,अब  NSUI के भी नए प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों की घोषणा की जाएगी. कई युवा नेताओं ने अपने दावेदारी की है.

 

खाली पदों को भी भरा जाएगा
वहीं उन्होंने कहा कि इसके अलावा बाल कांग्रेस का भी गठन किया जा रहा है. बाल कांग्रेस में स्कूल में पढ़ने वाले 16 से 20 के छात्रों को शामिल किया जाएगा. ताकि कांग्रेस की विचारधारा से युवा और छात्रों को जोड़ा जा सके. पार्टी का उद्देश्य है कि बाल कांग्रेस की मदद से युवाओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने में मदद मिलेगी. साथ ही NSUI, यूथ कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी के लिए सक्रिय कार्यकर्ताओं को तैयार भी किया जा सकेगा. AICC के निर्देश पर सभी खाली पदों जल्द ही भरा जाएगा.

Show More

Related Articles

Back to top button